Pages

शनिवार, 1 जून 2019

फर्जी-मिलावटी नसबंदी, आपरेशन के बाद भी बच्चा, जबरन होती नसबंदी, वीडियो

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । डिवटीया, मुलताई, डिवटिया


मुलताई तहसील से ग्राम पंचायत डिवटिया का ये मामला सामने आया जहां पहले तो लुभावने वादे कर प्रशासन द्वारा लोगों की जबरन नसबंदी करवादी वहीं दूसरी ऒर नसबंदी के बाद जो वादे किए थे वे अभी तक इन्हें नही मिले। इस ग्राम पंचायत में एक और मामला सामने आया जहां नसबंदी तो हुई परन्तु नसबंदी के बाद भी एक व्यक्ति को बच्चा होगया। स्वास्थय विभाग खानापूर्ति और टारगेट पूरी करने के लिए फर्जी वादे करते और उन्हें पूरा नही करते साथ ही आपरेशन में भी मिलावट की जाती, जिससे आपरेशन भी सफल नही होते। देखें वीडियो



ग्रामीण मीडिया इस खबर पर इसलिए भी विशेष जोर दे रहा क्योकि ग्रामीण मीडिया का का जो उद्देश्य है वो भी इस खबर से सार्थक होता नजर आता है अर्थात ग्रामीण मीडिया का उद्देश्य था कि ग्राम का हर युवक जाग्रत और अपने अधिकारों के प्रति लड़ सके और ऐसा ही कुछ हुआ ये जो आप नीचे वीडियो रिपोर्ट देखेंगे ये ग्राम के ही युवक ने अपने मोबाइल से तैयार करके हमे भेजी है जिनका नाम है संजय बुआडे, जी हां वर्तमान में लगभग हर ग्राम में ग्रामीण मीडिया का नेटवर्क इसी तरह फैला है क्योंकि हमारे लाखो पाठक याने की आप ही हमारे संवाददाता भी है। इसी तरह ग्रामीण मीडिया से जुड़ें रहें धन्यवाद।



नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें