Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 11 जुलाई 2019

दो हाद्से एक की मौत 5 घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल जिला 
बैतूल जिले में दो हादसे हुए जिसमे पहले हादसे में 5  घायल हुए वहीं दूसरे में 1 की मौत हो गई | 

पहला हादसा 
बेकाबू ट्रक ने बारातियों सहित  पुलिस डायल 100 को किया घायल 


बैतूल बाजार 
10 जुलाई की रात बैतूल के बैतूल बाजार थाना क्षेत्र में बेकाबू ट्रक ने पहले तो सड़क किनारे खड़े बारातियों को टक्कर मारी  और फिर  पुलिस चौकी पर खड़े डायल 100 वाहन से जा टकराया,घटना में  बाराती बाल बाल बचे साथ ही 5 बाराती मामूली घायल हुए । घायलों को जिला अस्पताल में किया भर्ती। ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के बडोरा चौक की घटना। पुलिस जांच में जुटी।


दूसरा हादसा 
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की माैत  भैंसदेही| बैतूल-परतवाड़ा मार्ग पर कोथलकुंड गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। इसे पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। भैंसदेही पुलिस ने बताया बुधवार शाम करीब 4 बजे माजरवानी निवासी मोंगिया पिता मानिकराव पांसे (17) अपने साथी नीतेश पिता हीरालाल (18) के साथ बाइक से माजरवानी लौट रहा था। इस दौरान कोथलकुंड गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे मोंगिया पांसे की मौके पर ही मौत हो गई। घायल नीतेश को भैंसदेही पुलिस ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पुलिस अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ प्रकरण कायम किया है। 

आज 11 जुलाई 2019 की प्रमुख खबरें एक साथ
*मुलताई, कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की हत्या, जंगल से गिरफ्तार*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/blog-post_11.html
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*दो हाद्से एक की मौत 5  घायल*
 _विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/5_11.html
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*घर में अनजान  को बेटा बनाकर रखा , बेटी के साथ भागा*
 _विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/blog-post_45.html
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*बिरुल रोड मुलताई पर चोरी की अनोखी घटना*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/blog-post_69.html


 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें