Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 8 जुलाई 2019

झगड़ों से तंग पति ने सल्फास खिलाकर पत्नी को मार डाला, हादसा बताने ट्रैक पर फेंक दिया शव

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । शाहपुर

खुलासा  भाई के साथ दोस्त की कार से पांढुर्ना से 140 किमी दूर लाकर फेंका था शव  

भाई के साथ दोस्त की कार से पांढुर्ना से 140 किमी दूर लाकर फेंका था शव  
पत्नी नागपुर में करने लगी थी नौकरी, पति ने पांढुर्ना थाने में गुमशुदगी की लिखा दी थी रिपोर्ट 



 तीन जुलाई की रात गरदारेती रेलवे ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मिले महिला के शव मामले में खुलासा हुआ कि हत्या उसके पति ने ही रोज-राेज के झगड़ों से तंग आकर की थी। मृतका के पति ने पत्नी की हत्या की योजना बनाई और साक्ष्य भी छुपाने के प्रयास किए।  पत्नी के नागपुर में रहकर नौकरी शुरू करने के बाद पति ने घटना को अपहरण और हत्या की कहानी बनाकर, पूरी तरह बचने की कोशिश की, लेकिन मृतका ने अपने बाएं हाथ पर रिफिल पेन से अपनी बहन और एक अन्य परिजन का मोबाइल नंबर लिख रखा था। बस उन नंबरों ने ही हत्या की गुत्थी सुलझा दी। बहन से फोन पर बात करने पर पता चला मृतका सीमा पति किसना कामडे, निवासी पांढुर्ना है। शाहपुर पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की, हत्या कबूल करने के बाद पुलिस ने आरोपी सहित प्रकरण पांढुर्ना थाना को सौंप दिया।  मृतका के दो पुत्र हैं, छोटा उसके ही पास रहता था, बड़ा पति के पास पांढुर्ना में रहता था। 2 जुलाई को वह अपने बड़े पुत्र से मिलने पांढुर्ना आई थी, तभी आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। पत्नी ने एक माह पहले ही नागपुर में एक निजी अस्पताल मंे नौकरी शुरू की थी।  पत्नी की नौकरी के चलते उसके नागपुर में रहने को पति ने एक मौका मानकर पांढुर्ना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी। फिर उसे अपने साथ लाकर जबरदस्ती सल्फास की गोलियां खिलाकर मार डाला और शव को अपने भाई के साथ, अपने दोस्त की कार से पांढुर्ना से 140 किलोमीटर दूर लाकर गरदारेती में रेल पटरी किनारे 22 फीट की ऊंचाई से फेंक दिया। मृतका का मोबाइल फोन रास्ते में फेंक दिया, जबकि उसकी चप्पलें हत्या के दूसरे दिन पांढुर्ना नदी में फेंक दीं।   ऐसे हुआ खुलासा : मृतका के हाथ पर लिखे थे दो मोबाइल नंबर, बहन ने की शिनाख्त  पति ने कहा कलह करती थी पत्नी, परेशान रहता था  एसडीओपी एमएस मीणा ने बताया 3 जुलाई की शाम 7 बजे गरदारेती रेलवे ब्रिज के पास एक अज्ञात महिला का शव मिला था। मौके पर फोरव्हील के टायरों के निशान थे। मृतका की हथेली पर दो मोबाइल नंबर लिखे थे। इन नंबरों पर कॉल करने के बाद 5 जुलाई को मृतका की पहचान बड़ी बहन कंचन ने की। कंचन ने पुलिस को बताया सीमा एक माह से लापता है, जिसकी रिपोर्ट पांढुर्ना थाने में पति किसना ने की है। कंचन ने बताया सीमा और किसना ने 2009 में प्रेम विवाह किया था। पहले वे ठीक रहते थे। उनके दो पुत्र हैं। बड़ा बेटा सोहन 8 साल तथा छोटा वंश 3 साल है। बाद में किसना शराब पीकर सीमा के साथ मारपीट करता था। एक माह पहले उसने सीमा की गुमशुदगी की रिपोर्ट पांढुर्ना थाना लिखवाई थी। किसना ने पुलिस को बताया सीमा से उसका अक्सर विवाद होता रहता था। वह हमेशा उससे परेशान रहता था। इसी परेशानी में उसे जबरदस्ती सल्फास की गोली खिलाकर मार दिया। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए भाई संजय के साथ शव को दोस्त चुन्नीलाल की हुंडई कार में लाकर गरदारेती के पास रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। 


 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें