Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 25 जुलाई 2019

मप्र / भार्गव ने विधानसभा की घटना को बच्चों जैसा नाटक बताया; कमलनाथ बोले- जनादेश का सम्मान करे विपक्ष

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।
  • भाजपा ने प्रदेश विधायकों की बैठक बुलाई, राकेश सिंह रात में दिल्ली से लौटे 
  • भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहत्रबुद्धे ने कहा- कांग्रेस हार्स ट्रेडिंग कर रही है
  • बुधवार को विधेयक पर मत विभाजन में दो भाजपा विधायकों ने सरकार के पक्ष में मतदान किया था

  • भोपाल. भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने गुरुवार को प्रेसकॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने कहा, "कल विधानसभा में हुआ घटनाक्रम विश्वासमत नहीं था। विधायकों की संख्या की प्रामाणिकता तभी होती, जब सरकार विश्वासमत के लिए मतदान कराती। उसके बाद भाजपा व्हिप जारी करती। कल जो हुआ, वह हास्यास्पद है, वो बच्चों जैसा नाटक हुआ, जिसका कोई महत्व नहीं। कांग्रेस पार्टी को अभी खुश होने की जरुरत नहीं है।"
    वहीं, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा किप्रदेश हित सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है, वह प्रदेश को दलगत राजनीति में बांटना नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष से भी शुरू से यही अपेक्षा कर रही है कि वो सकारात्मक राजनीति करते हुए प्रदेश के विकास में सहयोग करे। हमें जो जनादेश मिला है, विपक्ष उसका सम्मान करे।
     
    पार्टी पूरी तरह से एकजुट- भार्गव
    भाजपा के दो विधायकों के कांग्रेस के समर्थन में जाने से जुड़े सवाल पर भार्गव ने कहा किअभी उनसे बात होनी है। अभी कुछ तय नहीं हुआ। विधायकों को क्या आश्वासन दिया गया है, इस पर भी चर्चा होगी। उन्होंने दावा किया कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है और समय आने पर इसे साबित भी कर दिया जाएगा।
    भाजपा अपने विधायकों की जासूसी नहीं करती
    नेता प्रतिपक्ष ने ये भी कहा कि कल के घटनाक्रम में कांग्रेस अकेली दौड़ी और अव्वल आई। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ, जब विपक्ष ने विधेयक पर समर्थन की बात की और सरकार के मंत्रियों ने ही उस पर मत विभाजन पर जोर दिया। एक सवाल के जवाब में भार्गव ने कहा कि भाजपा विश्वास की राजनीति करती है और अपने विधायकों की जासूसी नहीं करती।
    कांग्रेस दलाली की राजनीति कर रही : सहस्त्रबुद्धे
    भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहत्रबुद्धे ने कहा कि कांग्रेस ने दो विधायकों को मिलाने के लिए जाल फेंका होगा, वह दोनों विधायक हमारे पास वापस आ जाएंगे। साथ ही, उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस घोड़ा बाजार का स्वामी बन गई है, दलाली की राजनीति कर रही है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बुधवार को रात ही दिल्ली से भोपाल लौट आए और उन्होंने प्रदेश कार्यालय में विधायकों की बैठक बुलाई।
    भाजपा को बैकफुट पर लाई कांग्रेस
    विधानसभा में कल एक विधेयक पर मत विभाजन के माध्यम से कांग्रेस सरकार के शक्ति परीक्षण के बाद राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कल विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती देने के लगभग चार घंटे बाद ही एक संशोधन विधेयक पर मतदान के जरिए कांग्रेस ने एक ओर जहां बहुमत साबित कर दिया, वहीं भाजपा के दो विधायकों को अपने पाले में लाकर विपक्ष को फिलहाल बैकफुट पर ला दिया।

 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- खुशखबरी खुशखबरी खुशखबरी *मुलताई में विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम* आपके शहर मुलताई में विशेषज्ञ डॉक्टर्स की गरिमामयी उपस्तिथी, १.महिला रोग एवं प्रसूतीशास्त्र विशेषज्ञ- डॉ. प्रियाली चतुर्वेदी(MBBS MS OBGY KEM HOSPITAL MUMBAI ) प्रतिमाह के हर गुरुवार को दोपहर 12 से 4 तक, ----2. चर्मरोग, एलर्जी व सौंदर्य विशेषज्ञ- डॉ. महात्मे MBBS, DDVL(DNB), NAGPUR, प्रतिमाह के दूसरे व चौथे रविवार, दोपहर 4 से 8 बजे तक-----3 नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ- डॉ. रणधीर घोरपड़े, MBBS, MS(ENT), DNB नई दिल्ली प्रतिमाह पहले व तीसरे रविवार दोपहर 12 से 4- बजे तक ---------4. मानसिक एवं नशामुक्ति विशेषज्ञ- डॉ. विवेक कुमार नगराले, MBBS, DPM, DNB(PSYCHATRY) प्रतिमाह दूसरे व चौथे रविवार दोपहर. 4 से 8 तक -----संपर्क सूत्र- अमित भारती गोस्वामी, मोबाइल- 9425003140, गौरव डहारे मोबाइल- 9752548777 (डहारे मेडिकल) मुलताई, हमारा पता- डहारे मेडिकल कार्नर, यशवंत काम्प्लेक्स, नागपुर नाके के पास, नागपुर रोड, मुलताई जिला बैतूल(मध्यप्रदेश)--- नोट: संभवतः पूर्व में हुए इलाज के दस्तावेज साथ लावें| ----------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें