Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 15 जुलाई 2019

मुलताई, बड़ी खबर, रेलवे ट्रैक पर मिले महिला के शव का खुलासा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

  • लिव इन रिलेशनशिप में धोखा  2 जुलाई को रेलवे ट्रैक पर मिला था युवती का क्षतविक्षत शव 
  • शादी करने की जिद की तो, पार्टनर ने गला दबाकर रेलवे ट्रैक पर रखा था शव


ज्योति पवार 
मुलताई बैतूल रोड क्षेत्र में पुरानी दुग्ध डेयरी के खंडहर भवन के पास रेलवे ट्रैक पर 2 जुलाई काे मिले युवती के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवती के साथ लिव इन में रहने वाले युवक ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। अब दाेनाें आरोपी फरार हैं।  एसआई एआर खान और दिनेश रावत ने बताया भगतसिंह वार्ड निवासी सूर्यकांत उर्फ पिंकू पवार ने 2016 में ग्राम चिखलीकलां के स्कूल में पढ़ने वाली रिधोरा निवासी नाबालिग ज्योति पवार के साथ प्रेम संबंध बनाए। पिंकू ज्योति को बहला-फुसला कर अपने घर लाया और दोनों लिव इन में रहने लगे। डेढ़ साल पहले ज्योति बालिग हुई तो उसने शादी के लिए पिंकू से कहा। इसके बाद दाेनाें साथ में किराए के मकान में रहने लगे।  ज्योति शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो परेशान पिंकू ने उसकी हत्या की योजना बनाई। 1 जुलाई 2019 को रात में पिंकू ने ज्योति को फोन कर बैतूल रोड क्षेत्र में बुलाया। ज्योति पहुंची तो वहां पिंकू और उसका दोस्त भीमराव उर्फ गुड्डू गिरहारे मिले। दोनों ज्योति को पुराने दुग्ध शीत केंद्र के खंडहर भवन में ले गए। जहां पिंकू ने ज्योति को धक्का देकर गिरा दिया और छाती पर बैठकर गला दबा दिया। बेहोश होने पर पिंकू और गुड्डू ने उसे उठाकर रेलवे ट्रैक पर रख दिया। ट्रेन ज्योति के ऊपर से गुजर गई। इसके बाद दोनों भाग गए।  टीआई नीतेश पटेल ने बताया सूर्यकांत उर्फ पिंकू पिता अमृतलाल पवार और भीमराव उर्फ गुड्डू पिता रघुवीर गिरहारे दोनों निवासी भगतसिंह वार्ड के खिलाफ हत्या, दुष्कर्म, साक्ष्य छिपाने, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। दोनों फारार हैं।   
पुलिस को ऐसे हुआ शक 
पारेगांव रोड निवासी मकान मालिक भगवान सिंह को जानकारी लगी तो वे थाना पहुंचे और किराए से रह रही ज्योति के रात से घर नहीं आने की बात बताई। भगवान सिंह ने कपड़ों के आधार पर शव की शिनाख्त ज्योति के रूप में की। उन्होंने बताया रात में ज्योति ने घर से जाते समय उन्हें पिंकू की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया है और  बाइक को धक्का देने बुलाने की बात बताई थी। इस आधार पर पुलिस उस तक पहुंची। 

*𝐆𝐑𝐀𝐌𝐈𝐍 𝐌𝐄𝐃𝐈𝐀 𝐍𝐄𝐖𝐒 𝐍𝐄𝐓𝐖𝐎𝐑𝐊*
 कुछ खबरें एक साथ

*कार की टककर से बाइक सवार पिता -पुत्री  घायल*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*मुलताई, बड़ी खबर, रेलवे ट्रैक पर मिले महिला के शव का खुलासा*
 _विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*जिले की प्रमुख ख़बरें 16 जुलाई सुबह*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_


-----------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें