Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 4 जुलाई 2019

रिधोरा की ज्योति के रूप में हुई रेलवे ट्रैक पर मिले शव की शिनाख्त

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई

साथ रहने वाले पिंकू पवार से पूछताछ कर रही पुलिस 

बैतूल रोड क्षेत्र में पुरानी दुग्ध डेयरी के पास रेलवे ट्रैक पर मिले युवती के शव की शिनाख्त रिधोरा निवासी ज्योति पिता जोगी पवार (21) के रूप में हुई है। ज्योति तीन साल से पिता से अलग मुलताई के पारेगांव रोड पर स्थित किराए के मकान में मुलताई निवासी पिंकू पवार के साथ रह रही थी। मंगलवार सुबह ज्योति का शव रेलवे ट्रैक के किनारे कटा हुआ मिला था। 

एसआई एआर खान ने बताया पारेगांव रोड निवासी भगवान सिंह निकम थाना पहुंचे और उन्होंने बताया उनके घर में किराए से रहने वाली ज्योति साेमवार रात 11.30 बजे से लापता है। उन्होंने बताया रात 11.30 बजे ज्योति से पूछा तो उसने बताया पिंकू की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया है। इसलिए वह बाइक को धक्का मारकर लाने के लिए जा रही है। इसके बाद से ज्योति घर नहीं आई। पुलिस ने ट्रैक पर मिले युवती के शव के कपड़े दिखाए। कपड़े से भगवान सिंह ने शव की शिनाख्त ज्योति के रूप में की। इसके बाद ज्योति के पिता को घटना की जानकारी दी। सूचना पर ज्योति के पिता भी अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान की। एसआई खान ने बताया ज्योति ट्रैक पर कैसे पहुंची। उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई। इस संबंध में पिंकू पवार से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

युवती के हाथ पर लिखा था ये


एक अन्य खबर मुलताई से
पति को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाली पत्नी सहित सास-ससुर गिरफ्तार  
मुलताई | पत्नी और सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर भगत सिंह वार्ड निवासी योगेश अमरगढ़े ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस प्रकरण में पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद से पुलिस तीनों काे तलाश कर रही थी। बुधवार को पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया। 30 मई 2019 को दोपहर में योगेश अमरगढ़े ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। शव के पास पुलिस को सुसाइड नोट मिला था। जिसमें योगेश ने पत्नी बाली, ससुर रामजी वाडबुदे और सास शोभा निवासी सुरगांव पर पत्नी के नाम मकान करने की बात करते हुए शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात लिखी थी। योगेश ने लिखा था पत्नी और सास-ससुर उसे अपने बच्चे से भी नहीं मिलने देते हैं। इन सब के चलते योगेश ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जांच के बाद बाली, रामजी और शोभा के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया था। बुधवार पुलिस को सूचना मिली थी तीनों सुरगांव में हैं। सूचना पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। 


 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें