Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 6 जुलाई 2019

मुलताई थाना प्रभारी सहित अन्य के स्थान्तरण, जिले में बदलाव

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल ज़िला


बैतूल। प्रशासनिक दृष्टि से पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन के. ने जिले के विभिन्न पुलिस थानों और चौकियों में पदस्थ थाना प्रभारी, निरीक्षक और आरक्षकों के तबादले किए है। शुक्रवार रात जारी किए गए आदेशों में पूर्व में गंज थाने में पदस्थ टीआई श्रीमती सीमा राय को पुन: गंज थाने की कमान सौंपी गई है। इसके अलावा झल्लार थाना प्रभारी रोहित कछावा को मुलताई टीआई बनाया गया है
इसके अलावा मुलताई में पदस्थ उत्तम नंदन मस्तकार को चौकी प्रभारी मासोद, संगीता उइके कोतवाली से मुलताई, लक्ष्मी आवस्या मुलताई से थाना गंज, राकेश सरियाम मुलताई से थाना प्रभारी झल्लार, नीरज पाल मासोद से थाना प्रभारी रानीपुर, हेमंत पांडे थाना प्रभारी रानीपुर से थाना मुलताई, रवि शाक्य गंज थाने से चौकी प्रभारी घोड़ाडोंगरी, अनिल राहोरिया भौंरा से थाना शाहपुर, विजय शंकर द्विवेदी शाहपुर से चौकी प्रभारी भौंरा, राहुल रघुवंशी थाना कोतवाली से चौकी प्रभारी भीमपुर एवं वहीद खान को पटटन से थाना कोतवाली पदस्थ किया है। इसके अलावा थाना प्रभारी बैतूलबाजार एडी कनारे थाना प्रभारी आदिम जाति कल्याण विभाग थाने में पदस्थ किया गया है, वहीं बालाघाट से बैतूल स्थानांतरित हुए आदित्य कुमार को बैतूल बाजार थाने की कमान सौंपी गई है। इसके अलावा थाने और चौकियों में पदस्थ 8 प्रधान आरक्षक और 12 प्रधानआरक्षक भी स्थानांतरित हुए है। 



अन्य खबर
भाजपा युवा नेता के अपहरण का प्रयास,पुलिस ने किया विफल,मोर्चा के ही नेता पर लगा आरोप

भाई को मैसेज कर बताया मुसीबत में हूँ

बैतूल। भाजपा के युवा नेता और समाज सेवी का कल रात अपहरण  हो गया था ।अपहरण की खबर युवा नेता ने अपने भाई को मैसेज करके दिया तब जाकर गंज पुलिस ने अपहर्ता को फोन कर थाने आने को कहा जिसके बाद रात्रि में अपह्रत युवक को गंज थाने में छोड़ा गया। युवक के अपहरण का आरोप युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी पर लगा है। हालांकि इस मामले की कोई शिकायत अभी तक नही हुई है। 
 जानकारी मिलने के बाद जब हमने बबलू से बात की तो उसने बताया कि कल शाम तबियत खराब होने की वजह से घर जल्दी चले गए थे। इसी बीच लगभग शाम 7 बजे एक परिचित का फोन आया कि तुम दुकान पर आओ पहले तो मैंने उसे ही घर बुलाया परन्तु उसने कहा कि दुकान पर कोई नही है तुम ही आ जाओ मैं घर से वागद्रे पेट्रोल पंप के सामने स्थित मित्र की दुकान पर पहुंचा जंहा पहले से मौजूद युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी अपनी कार लेकर खड़े हुए थे। मुझे ज़बरदस्ती कार में बैठाया और फोरलेन की तरफ चल पड़े मेरे बार बार पूछने पर भी कुछ बताने को तैयार नही हुए तब मैंने अपने भाई को मैसेज कर बताया कि मैं मुसीबत में हूँ। इस के अलावा मैन अपने परिचित को भी फोन लगा कर कहा कि तुमने यह ठीक नही किया है। हाइवे पर मुझे एक गोडाऊन में ले जाकर खूब धमकाया की तू खूब नेता गिरी कर रहा है इसी बीच मेरे फोन पर भाई के फोन आने लगे तो मुझसे फोन छुड़ा लिया गया था। वो तो गनीमत है जब मेरे भाई ने गंज थाने के टीआई को जाकर सारी हकीकत बताई तो उन्होंने युवा मोर्चा के पदाधिकारी को फोन लगाया और उसे मुझे लेकर तत्काल थाने आने को कहा तब जाकर रात लगभग 12 बजे मुझे थाने में छोड़ा गया ।बबलू के मुताबिक दर असल राजनीतिक प्रतिद्वंदिता की वजह से मेरे साथ यह घटना घटी ।
सूत्रों के मुताबिक दरअसल युवा मोर्चा अध्यक्ष पद की दौड़ में मोर्चा के पदाधिकारी के शामिल होने और बबलू की सषक्त दावेदारी भी इन घटना की बड़ी वजह बताई जारही है ।
घटना के बाद बबलू ने खबर लिखे जाने तक पुलिस में कोई शिकायत नही की है लेकिन संगठन के सभी जिम्मेदारों को इस घटना की जानकारी रात को दे दी गई थी ।


 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें