Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 19 अगस्त 2019

*मुलताई/स्काॅर्पियो में सवार 5 लोगों ने कंटेनर ड्राइवर से लूटे रुपए*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई 


मुलताई| नेशनल हाईवे पर ग्राम परमंडल जोड़ के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने खड़े कंटेनर के ड्राइवर के साथ स्काॅर्पियो में सवार पांच लोगों ने मारपीट कर रुपए लूट लिए। घटना के बाद ड्राइवर कंटेनर लेकर खरगोन चला गया। वापस लौटने के बाद रविवार को ड्राइवर ने घटना की शिकायत पुलिस से की। बीएस रोड लाइंस नागपुर के कंटेनर क्रमांक सीजी 04 जेडी 0112 के ड्राइवर मस्तराम परते निवासी नीमढाना जुन्नारदेव ने बताया 3 अगस्त को वह कंडक्टर प्रदीप के साथ कंटेनर लेकर खरगोन जाने के लिए निकला था। रात 9 बजे परमंडल जोड़ के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। जहां कंटेनर को साइड में खड़ा कर केबिन में बैठकर भोजन कर रहे थे। इस दौरान स्काॅर्पियो वाहन आया, जिसमें पांच लोग सवार थे। स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने टूल (पाना) मांगा। इस पर जीप ड्राइवर को भोजन करने के बाद टूल देने की बात कही। इस बात पर जीप के ड्राइवर ने गाली गलौज शुरू कर दी। गाली देने से मना करते हुए वह कंटेनर से नीचे उतरा। जीप ड्राइवर सहित जीप में सवार चार लोगों ने घेर लिया और गर्दन पर चाकू रख दिया। इसके बाद रुपयों की मांग करने लगे। रुपए नहीं देने पर इन लोगों ने उसके जेब से पर्स निकालकर रुपए और आधार कार्ड छीन लिया। रुपए और आधार कार्ड लेकर जीप में सवार होकर बैतूल की ओर भाग गए। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

सभी खबरे 19 अगस्त ( नीचे हैडलाइन पर क्लिक करके पढ़ें)


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें