Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 28 अगस्त 2019

*भूमिपूजन का भाजपा ने किया बहिष्कार, कार्ड में एक नाम जोड़ा तो कांग्रेस जिला अध्यक्ष का हटाया*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल 



आदिवासी उपयोजना के अंतर्गत मातृ-शिशु 150 बिस्तर का अस्पताल भवन निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम को लेकर छपवाए आमंत्रण कार्ड में प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर सांसद डीडी उइके, आमला विधायक योगेश पंडागरे तथा नगर पालिका अध्यक्ष अलकेश आर्य ने कार्यक्रम का बहिष्कार किया। 
कार्ड में नपाध्यक्ष का नाम जोड़ा तो कांग्रेस जिलाध्यक्ष का नाम हटा दिया। जिससे वे नाराज हो गए और कार्यक्रम में नहीं आए। मंगलवार को प्रभारी मंत्री कमलेश्वर पटेल ने अस्पताल भवन का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम में सांसद डीडी उइके, आमला विधायक सहित भाजपाई नहीं पहुंचे। इसपर प्रभारी मंत्री ने कहा प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं हुआ है। कई बार कुछ अधिकारी व कर्मचारी गलती कर जाते हैं। उसे जिला प्रशासन ने दुरुस्त कर दिया है। ऐसे जनहित के कार्यक्रम का बहिष्कार करना उचित नहीं है। 
जिला अस्पताल परिसर में 19 करोड़, 98 लाख की लागत से 150 बिस्तर वाला एमसीएच अस्पताल भवन तथा 6 करोड़ 52 लाख की लागत से बनने वाले आवासीय भवनों का भूमिपूजन करने के लिए प्रभारी मंत्री तथा पंचायत व ग्रामीण विकास विभाग मंत्री कमलेश्वर पटेल बैतूल पहुंचे। शाम 6 बजे विधायक निलय डागा, धरमूसिंह सिरसाम, ब्रह्मा भलावी, पूर्व विधायक विनोद डागा, कलेक्टर तेजस्वी एस. नायक की उपस्थिति में अस्पताल भवन का भूमिपूूजन किया। कार्यक्रम के लिए छपवाए आमंत्रण कार्ड में प्रोटोकॉल का उल्लंघन किए जाने पर सांसद डीडी उइके, आमला विधायक डॉ. योगेश पंडागरे ने विरोध जताया था। विरोध के बाद प्रशासन ने आमंत्रण कार्ड दोबारा छपवाकर सांसद डीडी उइके का नाम विधायक निलय डागा के ऊपर कर कार्यक्रम अध्यक्ष बनाया। वहीं नगर पालिका अध्यक्ष अलकेश आर्य का नाम भी जोड़ा। आमंत्रण कार्ड में फेरबदल के बाद नाराज लोग कार्यक्रम में नहीं आए। 
बैतूल। 150 बिस्तर के नए अस्पताल भवन का भूमिपूजन हुआ। दूसरे चित्र में सुधार किया हुआ आमंत्रण पत्र। 
कार्ड से नाम हटा तो नहीं पहुंचे जिलाध्यक्ष 
पीआईयू ने अस्पताल भवन के भूमिपूजन के दोबारा छपवाए आमंत्रण कार्ड में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा का नाम काट दिया। उनकी जगह नगर पालिका अध्यक्ष का नाम जोड़ा गया। भूमिपूजन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा के नहीं पहुंचने पर प्रभारी मंत्री ने कहा कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नाराज नहीं हैं। उन्हें मना लिया जाएगा। कार्यक्रम के आमंत्रण कार्ड में प्रोटोकॉल का पालन किया गया है। 
मीडियाकर्मी नीचे बैठे, प्रभारी मंत्री ने मनाया 
कार्यक्रम का भाजपाइयों ने तो बहिष्कार किया ही, मीडियाकर्मी भी बेहद नाराज हुए। दरअसल कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों के लिए रखी कुर्सियों पर कांग्रेस कार्यकर्ता व आम लोग बैठ गए थे। कार्यक्रम में बैठक व्यवस्था नहीं होने से नाराज मीडियाकर्मी जमीन पर बैठ गए। प्रभारी मंत्री खुद मंच से उतरकर नीचे पहुंचे और जमीन पर बैठे मीडियाकर्मियों को मनाकर कुर्सियों की व्यवस्था कराई। 
यह था पूरा मामला 
विरोध के बाद दोबारा छपवाए आमंत्रण कार्ड 
अस्पताल भवन निर्माण के भूमिपूजन पर छपवाए आमंत्रण कार्ड में प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर सांसद डीडी उइके, विधायक योगेश पंडागरे तथा पूर्व विधायक हेमंत खंडेलवाल द्वारा जताए विरोध के बाद कलेक्टर ने पीआईयू और सिविल सर्जन को नोटिस जारी किया था। इसके बाद रात में ही दोबारा आमंत्रण कार्ड छपवाए गए। जिसमें सांसद डीडी उइके का नाम विधायक निलय डागा के ऊपर लिया गया। वहीं नगरपालिका अध्यक्ष अलकेश आर्य का नाम भी जोड़ा गया। दोबारा छपवाए आमंत्रण कार्ड में कार्यक्रम की अध्यक्षता में सांसद डीडी उइके का नाम जोड़ा गया।

 खुश खबर खुश खबर ग्रामीण मीडिया सेंटर के सौजन्य से आपके मुलताई शहर में पहली बार किया जा रहा है फोटोग्राफी कार्यशाला का आयोजन। यदि आप फोटोग्राफी में रुचि रखते है और फोटोग्राफी की आधुनिक तकनीक सरल भाषा मे सीखना चाहते है, तो ये आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। सीखिये मोबाइल , पॉइंट एंड शूट, DSLR कैमरा चलाने का सही तरीका ओर करे अपनी फोटोग्राफी को आधुनिक। रेजिस्ट्रेशन फीस: ₹ 250/- मात्र। (Paytm, Google Pay or Phone Pe :9373054425) कार्यशाला का स्थान : न्यू कार्मेल कॉन्वेन्ट स्कूल, मासोद रोड, मुलताई।(460661). समय : 01/ सितम्बर/2019 10:00 am se 01:00 pm.सी लिमिटेड सीट: 20 पार्टिसिपेंट्स। (अब सिर्फ 10 शेष)--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें