Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 19 अगस्त 2019

*मुलताई महिला आरक्षक का गला दबाकर भागा चोर*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई

आरक्षक के घर में घुसा चोर, नींद खुली तो गला दबाकर भागा  


मुलताई| बैतूल रोड क्षेत्र में मुख्य मार्ग के किनारे रहने वाली महिला आरक्षक के घर में रविवार तड़के साढ़े तीन बजे चोर घुस गया। चोर सामग्री चुराकर ले जाता इसके पहले महिला आरक्षक की नींद खुल गई। यह देख चोर ने महिला आरक्षक का गला दबा दिया। महिला आरक्षक ने साहस दिखाते हुए चोर को खदेड़ा। महिला आरक्षक सोनू सनोडिया अग्रवाल पेट्रोल पंप के पास मुख्य मार्ग के किनारे किराए के मकान में प्रथम तल पर रहती है। रात में सोनू मकान का दरवाजा बंद करके सो रही थी। अल सुबह चोर ने प्रथम तल पर पहुंचकर सोनू के कमरे के दरवाजे में लगी प्लाई को हटाकर अंदर से बंद दरवाजे की कुंडी खोल ली। इसके बाद कमरे में चला गया। कमरे में सोनू पलंग पर सोई थी। अंधेरा होने से चोर पलंग से टकरा गया। जिससे सोनू की नींद खुल गई। सोनू के जागते ही चोर ने उसका गला दबा दिया। जैसे-तैसे सोनू चोर के चंगुल से छूटी और चिल्लाने लगी। इस दौरान चोर भाग गया। सोनू ने कुछ दूरी तक चोर का पीछा भी किया। इस दौरान आसपड़ोस के लोग भी जाग गए थे। एसआई एआर खान ने बताया पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी की नीयत से घर में घुसने का केस दर्ज किया है। 

सभी खबरे 19 अगस्त ( नीचे हैडलाइन पर क्लिक करके पढ़ें)




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें