Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 19 अगस्त 2019

*महिला एसआई नहीं होने से एफआईआर में हुई थी देरी, एडिशनल एसपी करेंगे जांच*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।| सारनी  

एसपी ने कहा जांच रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई, गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा  नए टीआई ने अवैध कारोबारियों पर की कार्रवाई  

पाथाखेड़ा की दुष्कर्म पीड़ित बालिका की रिपोर्ट लिखने में हुई देरी के मामले में एडिशनल एसपी जांच करेंगे। थाने में महिला एसआई नहीं होने के कारण रिपोर्ट में देरी हुई थी। प्रारंभिक रूप से इस बात का खुलासा हुआ है। एसपी ने इसे बड़ी चूक मानते हुए जांच के आदेश दिए हैं। एएसपी की जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है।  सारनी थाने में 15 अगस्त को दुष्कर्म पीड़ित बालिका की रिपोर्ट देरी से लिखे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया था।  घटना के अगले दिन एब्सेंट रहे टीआई दादूसिंह टेकाम को लाइन अटैच भी किया। मामले की जांच शुरू हो गई है। हालांकि रविवार को कोई टीम जांच करने यहां नहीं पहुंची। एसपी कार्तिकेयन के. ने एडिशनल एसपी को जांच अधिकारी बनाया है। एसपी ने माना महिला एसआई थाने में उपलब्ध नहीं होने के कारण एफआईआर और बयान में देरी हुई। रात को उनके लौटने के बाद ही दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई हुई।  संभावना जताई जा रही है थाने की महिला एसआई अलका राय भी जांच के दायरे में आ सकती हैं। एसपी ने कहा मामले की जांच रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई होगी। इधर, सारनी पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी राहुल कवड़े को गिरफ्तार और मेडिकल परीक्षण के बाद कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया है।  जुआ-सट्टे के बाद अब कबाड़ कारोबारियों पर भी सख्ती  हटाए गए दादूसिंह टेकाम का मोबाइल फोन दो दिनों से लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। इस बीच शुक्रवार देर रात ज्वाइन करने के बाद टीआई सुनील लाटा ने शनिवार को दिनभर ताबड़तोड़ कार्रवाई की। सट्‌टा-जुआ के 4 प्रकरण बनाए। अवैध कारोबारियों पर रविवार को भी कार्रवाई हुई। सूचना के आधार पर कबाड़ व्यवसाइयों के यहां सर्वे किया, हालांकि कुछ मिला नहीं।    

सभी खबरे 19 अगस्त ( नीचे हैडलाइन पर क्लिक करके पढ़ें)


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें