Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

दतिया / बदमाशों ने सराफा व्यापारी से बैग छीना, नहीं दिया ताे गाेली मारी, 50 लाख का साेना और दाे लाख नगद लूटे

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । 
  • दुकान बंद कर थैले में साेना-चांदी और नगदी लेकर घर जा रहे थे सराफा व्यापारी चंद्रप्रकाश शर्मा
  • गंभीर रूप से घायल हुए सराफा व्यापारी ग्वालियर रैफर,  सराफा व्यापारियों ने आज बंद किया बाजार

दतिया. जिले के इंदरगढ़ में लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सराफा व्यापारी गुरुवार शाम साढ़े सात बजे मुदगल मार्केट स्थित अपनी दुकान बंद कर थैले में दो लाख रुपए नगद, डेढ़ किलो सोना और दो किलो चांदी लेकर अपने घर जा रहा था। सोना और चांदी की कीमत करीब पचास लाख रुपए बताई जा रही है। 
मिली जानकारी के अनुसार, व्यापारी जैसे ही नगर के राजा का बाग मोहल्ला में पहुंचा तभी चेहरा बांधे बाइक सवार तीन बदमाशों ने सराफा व्यापारी को घेर लिया। बदमाशों ने पहले तो व्यापारी के साथ मारपीट की। इसके बादबैग छीना लेकिन जब व्यापारी ने बैग नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने कट्‌टे से पीठ में गोली मार दी। गोली व्यापारी की पीठ में जा धंसी जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। व्यापारी के सड़क पर गिरते ही बदमाश उसका बैग छीनने में कामयाब हो गए और लेकर भाग खड़े हुए। 
मोहल्ले के लोग व्यापारी को इंदरगढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से गंभीर हालत में उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। इस सनसनीखेज घटना से नगर के व्यापारी खौफजदा हैं। वहीं पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की लेकिन सफलता नहीं मिली। लूट की वारदात के विराेध में इंदरगढ़ के सराफा व्यापारियों ने आज बाजार बंद की घोषणा की है।
डेढ़ किलो सोना और ज्वैलरी लेकर निकले थे 
जानकारी के अनुसार ग्राम पहाड़ी रावत निवासी सराफा व्यापारी चंद्रप्रकाश (46) पुत्र रामसेवक शर्मा इंदरगढ़ कस्बे में राजा का बाग में किराए के मकान में निवास करते हैं। साथ ही कस्बा में ही अंबेडकर पार्क के सामने स्थित मुदगल मार्केट में सराफा की दुकान संचालित करते हैं। रोज की तरह चंद्रप्रकाश गुरुवार शाम साढ़े सात बजे करीब अपनी ज्वैलर्स की दुकान को बंद कर दुकान के अंदर रखा डेढ़ किलो सोना, दो किलो चांदी और दो लाख रुपए एक थैले में रखकर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही चंद्रप्रकाश कस्बे में राजा का बाग मोहल्ले में सतीश यादव के मकान के पास पहुंचे तभी बाइक सवार हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने घेर लिया।
बदमाशों ने पहले थैला छीनने का प्रयास किया लेकिन व्यापारी ने थैले को नहीं छोड़ा। जिसके चलते बदमाशों ने बुरी तरह पीटा लेकिन व्यापारी ने फिर भी थैला नहीं छोड़ा तो कट्‌टे से फायर कर दिया। जिससे एक गोली व्यापारी चंद प्रकाश की पीठ में जा धंसी। 
व्यापारियों मे दहशत, जिला बंद को लेकर की गई चर्चा
इंदरगढ़ में सराफा व्यापारियों के साथ अक्सर लूट की घटनाएं सामने आती हैं। व्यापारी चंद्रप्रकाश पर जानलेवा हमला कर की गई लूट की घटना को लेकर सराफा एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष राजेश नीखरा ने देर रात इंदरगढ़ बाजार में व्यापारियों की बैठक बुलाई है। बैठक में सराफा अथवा जिला बंद को लेकर चर्चा की गई।
 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें