Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 7 सितंबर 2019

*मुलताई/ सर कुचलकर हत्या, खुलासा*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई 



हिवरखेड़ में एक सप्ताह पहले पानी की टंकी के नीचे मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की हत्या उसी के दोस्त ने मुंह पर पत्थर पटककर की थी।

पुलिस ने हत्यारे मित्र को गिरफ्तार कर लिया है। 31 अगस्त को सुबह गांव की पेयजल टंकी के नीचे सुनील पिता बेंद्रिया गावंडे (32) का पत्थर से कुचला हुआ शव मिला था। इससे साफ था कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। टीआई मनोज सिंह और एसआई उत्तम मस्तकर ने बताया सुनील नागपुर में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था। घटना के एक सप्ताह पहले ही सुनील पत्नी को लेकर ससुराल आष्टा आया था। 30 अगस्त को सुनील पोला मनाने पत्नी को छोड़कर अपने गांव हिवरखेड़ गया था। गांव में बहन से मिलने के बाद उसने मित्र उत्तम पिता रामचंद्र वागद्रे के साथ शराब पी थी। इसके बाद सुनील और उत्तम गांव में घूमते रहे। रात में पेयजल टंकी के पास जुआ खेलने गए। उत्तम रुपए हार गया तो सुनील ने उत्तम से रुपए मांगे।
इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। गुस्से में उत्तम ने सुनील को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद पास में पड़ा पत्थर उठाकर सुनील के मुंह पर पटक दिया। जिससे सुनील की मौत हो गई। घटना के बाद उत्तम और जुआ खेल रहे सभी लोग भाग गए। पूछताछ में उत्तम ने हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उत्तम को गिरफ्तार कर लिया है।


आज 7 सितम्बर की अन्य प्रमुख ख़बरें - नीचे हेडलाइन्स पर क्लिक करें 



 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें