Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 23 सितंबर 2019

PWD एसडीओ की अजीबो-गरीब हरकत, ट्रक ड्राइवर का लाइसेंस मोबाइल जब्त कर हुआ लापता, मंत्री-अधिकारी का भी नही उठाता फोन

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

बैतूल। जिले में सड़क पर ट्रक चलाना एक ट्रक ड्रायवर को महंगा पड़ गया। इतना महंगा की बीते 13 दिन से वह एसडीओ पीडब्ल्यूडी के दफ्तर के बाहर अपनी पत्नी के साथ भूखे प्यासे बैठकर अपनी बेबसी पर आंसू बहा रहा है। मंत्री से लेकर संत्री तक सबसे गुहार लगाने के बाद भी इस दंपत्ति की अब तक कोई सुनवाई नही हुई है। सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के बाद इस मामले में बवाल मच गया है। लापता एसडीओ ढूंढे से नही मिल रहे है। उन पर खंडवा के ड्राइवर जावेद का ड्राइविंग लाइसेंस,मोबाइल,रुपये छुड़ाने के आरोप है।

ट्रक ड्राइवर जावेद के मुताबिक ग्यारह तारीख को खंडवा से नमक लेकर बैैैतूल के सांईखेड़ा आया था । यहां करजगांव के पास उसका ट्रक फंस गया था अगले दिन वह जेसीबी की मदद से ट्रक निकलवा रहा था तभी मुलताई पीडब्लूडी के एसडीओ एन आर राठौर आये और गाली गलौज देकर उसके साथ मारपीट की और लाइसेंस, मोबाइल और गाड़ी शिल्लक छुड़ा लिए। साथ जेसीबी ड्राईवर का लाइसेंस भी छुड़ा लिया और दोनों को जीप में ज़बरदस्ती बैठा कर दिनभर घुमाते रहे। शाम होने पर मुलताई आफिस में लाकर छोड़ दिया।

जब ड्राइवर ने उनसे लाइसेंस, मोबाइल और पैसे मांगे तो वो धमकी देकर कहने लगे मेरे पास रिवाल्वर है गोली मार दूंगा। उसके बाद 12 तारीख से लेकर अब तक ना तो साहब ने लाइसेंस लौटाया और ना ही आफिस आ रहे हैं । आखिर थक हार कर जावेद ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत मुलताई थाने ओर एसडीएम से की। लेकिन अभी तक कोई भी उसकी मदद नही कर पाया । शिकायत देने के बाद किसी तरह की कार्यवाही नही होने पर जावेद ने बीते शनिवार को वह पीएचई मंत्री सुखदेव पाँसे से इस मामले की शिकायत की मंत्री जी ने अपने निजसचिव को आफिस भी भेजा लेकिन एसडीओ श्री राठौर वहां नही मिले और न ही फोन उठाने की जहमत की।

इधर ट्रक ड्राइवर जावेद का 4 दिनों तक कोई सुराग नही मिला तो उसकी पत्नी उसे ढूढ़ते हुए मुलताई पहुच गई, अब उसकी पत्नी बीते आठ दिनों से अपने बच्चों को छोड़कर पति के साथ पीडब्ल्यूडी के दफ्तर में धरना दे रह रही है। मुलताई अनुभाग के एसडीओ एनआर राठौर से कर्मचारी भी परेशान है । भय भीत कर्मचारी बतातें है कि साहब कब किस का खाने का डब्बा जब्त कर लेंगे, कब किसका मोबाइल छुड़ा लेंगे कोई नही जानता। अब जानकारी में आने के बाद विभाग ने उनकी खोज शुरू की है।
 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें