Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 10 अक्तूबर 2019

*हादसा। आत्महत्या। झगड़ा। बल्तकार। एक खबर अनेक खबर*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।जिला बैतूल


ब्रेकिंग न्यूज़ कार बाईक की टक्कर 2 घायल कल्लू उइके पिता जोहरिलाल 20 वर्ष बोड़ना निवासी , सुनिल उईके पिता नंदू 25 वर्ष बोड़ना से बैतूल आ रहा था खंडारा के पास अज्ञात कर ने मारी टक्कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिन्हें ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल बाईक से लाया गया ।
वीडियो

संदिग्ध पकड़ाए 5 अमीरजादों और  हत्या के एक आराेपी की जमानत पर गंज टीआई ने नहीं ली आ पत्ति, एसपी ने किया लाइन अटैच 
तीन टीआई के तबादले, 1 को किया लाइन अटैच
 बैतूल
एसपी ने जिले के 3 टीआई के तबादले अाैर एक काे लाइन अटैच किया है। एसपी बंगले के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पकडा़ने वाले 6 अमीरजादों अाैर उनमें से एक हत्या के अाराेपी की जमानत पर आपत्ति नहीं लेने पर एसपी कार्तिकेयन के. ने गंज थाना प्रभारी स्वप्निल दास को लाइन अटैच कर दिया। वहीं कोतवाली थाना प्रभारी को मीडिया से समन्वय नहीं बनाने पर हटा दिया।
एसपी ने बुधवार शाम को आदेश जारी कर कोतवाली थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे को हटाकर गंज थाना प्रभारी व आठनेर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को कोतवाली थाना प्रभारी एवं अजाक थाना प्रभारी दादू सिंह टेकाम को आठनेर थाना प्रभारी बनाया।
यह है मामला
एसपी बंगले के पास चौराहे पर मंगलवार रात 1 बजे बिना नंबर की कार में 6 युवक संदिग्ध परिस्थितियों में शराब पी रहे थे। गंज पुलिस अंकित दीक्षित, अभिषेक कुमार, विशाल माहेश्वरी, अंकित अग्रवाल, शुभम झरबड़े व हार्दिक सोनी निवासी गंज काे पकड़कर लाई अाैर 151 की कार्रवाई की। क्योंकि आरोपियों में से एक आरोपी अंकित दीक्षित पर हत्या का केस चल रहा है। इसके बाद भी कोर्ट में आरोपियों की जमानत पर गंज टीआई स्वप्निल दास ने आपत्ति नहीं ली। इसे कार्य में लापरवाही मनाते हुए गंज एसपी ने थाना प्रभारी स्वप्निल दास काे लाइन अटैच कर दिया। वहीं एसपी ने कोतवाली थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे को कोतवाली से हटाकर गंज थाना प्रभारी बनाया। इसके साथ मीडियाकर्मी से अभद्रता करने पर कोतवाली थाने की एसआई तरूणा भारद्वाज का तबादला मुलताई कर दिया। एसआई एमआर खान को मुलताई से कोतवाली थाने में पदस्थ किया है।
लापरवाही के कारण हटाया 6 व्यक्तियों को रात संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा गया। आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ 151 कायम किया गया। टीआई गंज द्वारा जमानत पर आपत्ति नहीं जताई गई थी, जबकि आरोपियों में से एक हत्या का अपराधी था। कोतवाली थाने को पिछले कुछ दिनों के दौरान सुलझाए गए मुद्दों को संभालने के लिए एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक की आवश्यकता होती है। मीडिया एसोसिएशन द्वारा भी एक आवेदन किया गया था। - कार्तिकेयन के. एसपी बैतूल 

    

प्रतिमा ले जाने के विवाद में युवक को मारा चाकू 
बैतूल| गंज थाने के इंदिरा कॉलोनी में मंगलवार रात प्रतिमा ले जाने के विवाद में दो युवकों ने मिलकर एक युवक को चाकू मार दिया। इससे युवक घायल हो गया। एएसआई जुगल किशोर ने बताया गंज निवासी सचिन पटेल व सचिन पाटिल सहित अन्य साथी ने प्रतिमा को अपनी साइड से ले जाने की बात पर अंशुल यादव निवासी टिकारी को चाकू मार दिया। इससे अंशुल के नाक से खून बहने लगा। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

    
प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद, युवक को पीटा 
मुलताई| ग्राम कोटढाना में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए विवाद में एक युवक की पिटाई कर दी। विनोद उइके ने बताया मंगलवार शाम को वह विसर्जन के जुलूस में जा रहा था। झांकी के ट्रैक्टर को आगे बढ़ाने की बात पर कोदू उर्फ कृष्णा आहके ने गाली-गलौज कर विवाद किया। गाली देने से मना करने पर कोदू उर्फ कृष्णा ने लकड़ी से मारपीट की। पुलिस ने कोदू आहके के खिलाफ केस दर्ज किया है।

   
मुंह में केरोसिन डालकर करतब दिखा रहा था साला, आग की चपेट में आने से जीजा झुलसा 
बैतूल| आठनेर थाने के चिचपाटी गांव में मंगलवार रात काे दुर्गा विसर्जन जुलूस में मुंह में केरोसिन डालकर साला आग के गोले निकालने का करतब दिखा रहा था। इसी दौरान उसके मुंह से निकाली गई अाग से उसका जीजा झुलस गया। जीजा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में भूता मुंह में केरोसिन डालकर आग के गुब्बारे निकाल रहा था। इसी दौरान उसका जीजा नकल सिंह धुर्वे 45 वर्ष आग की चपेट में आ गया। जिससे वह झुलस गया। 60 फीसदी झुलसे नकल सिंह का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल चौकी पुलिस नकल के बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

    
शादी का झांसा देकर युवक ने किशोरी से बनाए संबंध, गर्भवती होने पर किया इनकार, गिरफ्तार
 बैतूल| चोपना थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इससे किशोरी 6 माह की गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर युवक ने शादी से इनकार कर दिया। किशोरी ने चोपना थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी गोविंद सिंह राजपूत ने बताया शर्मा पिता बारेलाल (25) निवासी बाथरी जिला छिंदवाड़ा किशोरी के गांव में हेल्पर का काम करने आया था। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी शादी का झांसा देकर मार्च से किशोरी का रेप कर रहा था। इससे किशोरी 6 माह की गर्भवती हो गई। जब किशोरी ने आरोपी युवक से शादी के लिए कहा तो उसने शादी से इनकार कर दिया। शिकायत पर आरोपी शर्मा पर दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

    
पत्नी से विवाद के बाद पति ने केरोसिन डालकर स्वयं काे लगाई आग, गंभीर, अस्पताल में भर्ती 
बैतूल| बैतूलबाजार थाने के हथनोरा गांव में मंगलवार रात पत्नी से विवाद हाेने के बाद पति ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार पप्पू धुर्वे (27) व उसकी पत्नी पूनम के बीच दुर्गा विसर्जन जुलूस देखने जाने को लेकर विवाद हो गया था। पत्नी पूनम गांव के दुर्गा विसर्जन जुलूस देखना चाह रही थी। पति पप्पू ने उसे मनाकर दिया। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद में पति ने पत्नी को चांटा मार दिया। विवाद के बाद पति ने कमरे में जाकर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

    
मजदूर ने घर में फांसी लगाकर दी जान 
मुलताई | बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम बिछवा में एक ग्रामीण ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। फुस्या पवार (46) मजदूरी करता था। फुस्या शराब पीने का आदी था। मंगलवार को फुस्या के परिवार के सभी सदस्य खेत में काम करने गए थे। इस दौरान फुस्या घर पर अकेला था। शाम को परिजन घर लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खोलने के लिए परिजनों ने फुस्या को आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा। घर के अंदर कमरे में फुस्या फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।


    
कॉलेज छात्रा से की छेड़छाड़, केस दर्ज मुलताई | थाना क्षेत्र के अंतर्गत 17 वर्षीय कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। किशोरी ने पुलिस को बताया संदीप देशमुख आए दिन उसका पीछा कर परेशान करता है। कॉलेज जाने के दौरान संदीप ने उसे रोका और बात नहीं करने पर बदनाम करने की धमकी दी। किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने संदीप देशमुख के खिलाफ छेड़छाड़ करने के साथ पाक्सो एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है।

    
डैम में डूबने से युवक की मौत 
मुलताई | ग्राम भूरीढाना में एक युवक की डैम में डूबने से मौत हो गई। युवक घर से बिना बताए डैम में नहाने गया था। देवीसिंग चौहान (35) मंगलवार को घर से बिना बताए कही चला गया था। जब रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने गांव सहित रिश्तेदारी में खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। खोजबीन करते हुए डैम के पास पहुंचे। जहां डैम के पानी में देवीसिंग का शव नजर आया।
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- विज्ञापन------- "SOLUTION BANK COACHING CLASSES- MULTAI" हमारे यहां COMPETITIVE EXAMS की प्रिपरेशन करवाई जाती है| जिसमे आपको मुख्य एक्साम्स MP-POLICE CONSTABLE, MP- POLICE S.I., MP- PATWARI, MP-GNT/PNTS, ARMY, RAILWAY LOCO-PILOT, D-GROUP, NTPC, IBPC, BANK (PO, CLERK, RRB-BANK), SSC (CGL. LDC, MTS) की तैयारि करवाई जाती है| हमारी संस्था में संस्था प्रमुख महेश विश्वकर्मा (इंजीनियर, MBA, 2016- IBPS, 2017- MP POLICE सिलेक्टेड, 6 वर्ष का शिक्षण अनुभव ) के साथ साथ अन्य अनुभवी शिक्षकों से आप शिक्षा पाकर इन सभी एक्साम्स की तैयारी कर सकते हैं| हमसे संपर्क करने हेतू- हमारा पता- प्रथम तल, श्री कृष्णा टाकीज के पीछे, बाजार रोड मुलताई, (MOB: 8770619350, 8817684623) -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें