Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 3 अक्तूबर 2019

*छात्र काे डंपर ने कुचला, मौत| फौजी बनने के लिए लगा रहा था दौड़*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । रानीपुर 

फौजी बनने के लिए दौड़ लगा रहे छात्र काे डंपर ने कुचला, मौत आमढाना गांव से 5 किमी दूर रानीपुर के पास हुई घटना, इकलौता बेटा था मृतक

आर्मी और पुलिस में जाने की ललक में आमढाना का आईटीआई छात्र आशुतोष यादव रोजाना सड़क पर रनिंग कर फिजीकल तैयारी करता था। बुधवार की सुबह भी वह रोज की तरह अपने एक दोस्त के साथ आमढाना से रानीपुर तक 5 किमी की रनिंग पर निकला। रानीपुर के पास पीछे से आ रहे एक डंपर चालक ने छात्र को कुचल दिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक वहां से फरार हो गया। छात्र अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।
चिखली आमढाना निवासी आशुतोष यादव (19) बगडोना की प्राइवेट आईटीआई में पढ़ रहा था। वह आर्मी या पुलिस में जाना चाहता था। इसके लिए रोजाना 5 किमी रनिंग के साथ व्यायाम भी करता था। बुधवार सुबह वह अपने दोस्त अलकेश यादव के साथ रनिंग करने के लिए आमढाना से निकला। दोनों आमढाना से रानीपुर तक दौड़ते आ रहे थे। इस दौरान अखिलेश आगे ओर आशुतोष पीछे था। जैसे ही वह रानीपुर के पास पहुंचे। इसी दौरान बैतूल से घोड़ाडोंगरी जा रहे डंपर के चालक ने आशुतोष को पीछे से कुचल दिया। आगे दौड़ रहे अखिलेश ने आशुतोष की आवाज सुनी और वापस आया। तब तक ड्राइवर डंपर लेकर फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिलने पर रानीपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पीएम करवाया और परिजनों को सौंप दिया। रानीपुर थाना प्रभारी नितिन पाल ने बताया कि डंपर का पता चल गया है। डंपर का नंबर एमपी-48-एच-1052 है जो बैतूल के अनिल पवार के नाम रजिस्टर्ड है। जल्द ही डंपर को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया जाएगा।
मृतक आशुतोष
इकलौता बेटा था आशुतोषमृतक आशुतोष माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसके पिता सदा यादव किसान हैं। आशुतोष की एक बड़ी बहन है। घटना के बाद परिवार में गम का माहौल है। गांव में उसकी मौत की खबर पहुंचने के बाद पूरा गांव भी शोक में डूब गया। गांव के मदन यादव ने बताया आशुतोष आर्मी में जाना चाहता था।
रोज 5 किमी दोस्त के साथ करता था रनिंगछात्र आशुतोष अपने दोस्त के साथ सुबह 5 बजे आमढाना से रानीपुर तक 5 किमी की रनिंग करता था। सुबह भी वह रोजाना की तरह रनिंग करने निकले थे। इसी दौरान ही डंपर ड्राइवर ने उसे कुचल दिया।
आशुतोष ने अलकेश को भेज दिया था आगेगांव के मदन यादव ने बताया कि दोनों आर्मी में जाना चाहते थे। रानीपुर के पहले आशुतोष ने अलकेश से कहा कि आज मेरा मन आगे जाने का नहीं है। इसीलिए आशुतोष ने अलकेश को आगे भेज दिया था और वह पीछे रह गया था। इस दौरान डंपर ड्राइवर ने उसे कुचल दिया।
 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें