Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 7 अक्तूबर 2019

*हादसे| पटवारी की मौत| बाइक टक्कर| बिजली गिरने से मौत- एक खबर में -कई खबर*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल जिला 


बिजली गिरने से किसान की मौत 

खेड़ीसावलीगढ़| भीमपुर ब्लाॅक के रातामाटी गांव में रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे उमेनसिंह ठाकुर के पुत्र इंद्रसिंह ठाकुर (40) वर्ष खेत से मवेशी लेकर घर आ रहा था। इस दाैरान उस पर बिजली गिर गई। इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। झल्लार थाना प्रभारी राकेश सरयाम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम किया और पंचनामा बनाया है।

   
बाइक ने साइकिल को मारी टक्कर, 1 बच्ची सहित 4 घायल 
बैतूल | कोतवाली थाने के आठवां मील के पास रविवार सुबह बाइक ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार छात्रा व बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए। 108 ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 108 के योगेश पवार ने बताया छात्रा मनीषा पिता नारायण यादव (14) निवासी साकादेही साइकिल से अपने घर जा रही थी। आठवां मील के पास बाइक ने साइकिल को टक्कर मार दी। साइकिल सवार छात्रा मनीषा व बाइक सवार दीपक कुमरे (25), सरिता कुमरे (23) व उनकी 14 माह बेटी अदिति घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दो बाइक की भिंड़त, दो घायल सदर आईटीआई के पास दो बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में राजू धुर्वे (26)निवासी नकटीढाना व सोनू गोचरे (20) निवासी उमरवानी घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

    
दतोरा में पदस्थ पटवारी की हार्टअटैक से मौत 

मुलताई| ब्लॉक के ग्राम दतोरा में पदस्थ पटवारी दयाल सरियाम की रविवार सुबह हार्टअटैक से मौत हो गई। मूलरूप से ग्राम छतरपुर (घोड़ाडोंगरी) निवासी पटवारी दयाल पिता बिलमसिंह सरियाम (35) मुलताई के आंबेडकर वार्ड में रहते हैं। दयाल के साथ पटवारी गणेश उइके, ज्ञानराव वरकड़े और हेमराज मर्सकोले भी रहते हैं। सुबह 5.30 बजे दयाल को सीने में दर्द होने लगा। ज्ञानराव और गणेश ने दयाल को तत्काल उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दयाल को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार सुधीर जैन सहित पटवारी सरकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना पर दयाल के परिजन अस्पताल पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।

    
ऑटो की टक्कर से बाइक सवार घायल 
मुलताई | ग्राम परमंडल जोड़ पर ऑटो की टक्कर से बाइक सवार ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। नरखेड़ निवासी जगदीश खाड़े बाइक से बैतूल की ओर जा रहा था। इसी दौरान परमंडल जोड़ के पास एक ऑटो ने टक्कर मार दी। जिससे जगदीश बाइक समेत गिरकर घायल हो गया। जगदीश को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ऑटो ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।



 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- विज्ञापन------- "SOLUTION BANK COACHING CLASSES- MULTAI" हमारे यहां COMPETITIVE EXAMS की प्रिपरेशन करवाई जाती है| जिसमे आपको मुख्य एक्साम्स MP-POLICE CONSTABLE, MP- POLICE S.I., MP- PATWARI, MP-GNT/PNTS, ARMY, RAILWAY LOCO-PILOT, D-GROUP, NTPC, IBPC, BANK (PO, CLERK, RRB-BANK), SSC (CGL. LDC, MTS) की तैयारि करवाई जाती है| हमारी संस्था में संस्था प्रमुख महेश विश्वकर्मा (इंजीनियर, MBA, 2016- IBPS, 2017- MP POLICE सिलेक्टेड, 6 वर्ष का शिक्षण अनुभव ) के साथ साथ अन्य अनुभवी शिक्षकों से आप शिक्षा पाकर इन सभी एक्साम्स की तैयारी कर सकते हैं| हमसे संपर्क करने हेतू- हमारा पता- प्रथम तल, श्री कृष्णा टाकीज के पीछे, बाजार रोड मुलताई, (MOB: 8770619350, 8817684623) -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें