Pages

रविवार, 17 नवंबर 2019

वर्धा जलाशय का 70 हजार प्रति एकड़ मुआवजा दर को देख किसानों में आक्रोश (मुलताई)

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई।
किसानों का विरोध वीडियो लाईव
  (कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे विधानसभा क्षेत्र)
17 नवम्बर 2019 मुलताई विधान सभा क्षेत्र के प्रभात पटट्न विकास खण्ड के ग्राम बोरगांव शेरगढ़ पंचायत में 156 लाख करोड़ का वर्धा नदी पर शेरगढ़ किले के पास आज से एक साल पहले विधानसभा चुनाव की आचार संहिता के दो तीन दिन पूर्व आनन-फानन में बिना किसानों की जमीन अधिग्रहण किए । भूमि पूजन पूर्व विधायक चंद्रशेखर देखमुख ने किया।
सत्ता परिवर्तन हुआ। भाजापा की सरकार गई और कांग्रेस की आई। फिर भी बिना मुआवजा वितरण के डेम बना। एक साल बाद किसानों को पटवारी एवं सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने बताया कि, आप लोगों का मुआवजा बन करके आया गया है। शेरगढ़,सालईढाना के 120 किसानों की जमीन पर बिना मुआवजा के डेम तैयार हो चुका है। मुआवजे की दर प्रति एकड़ 70 हजार सुन करके किसानों में आक्रोश है। जबरन फसलों को तबाह करके बिना अधिग्रहण कार्यवाही के डेम बना था। कईं बार विरोध किया कोई सुनवाई नही।
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- विज्ञापन------- "SOLUTION BANK COACHING CLASSES- MULTAI" हमारे यहां COMPETITIVE EXAMS की प्रिपरेशन करवाई जाती है| जिसमे आपको मुख्य एक्साम्स MP-POLICE CONSTABLE, MP- POLICE S.I., MP- PATWARI, MP-GNT/PNTS, ARMY, RAILWAY LOCO-PILOT, D-GROUP, NTPC, IBPC, BANK (PO, CLERK, RRB-BANK), SSC (CGL. LDC, MTS) की तैयारि करवाई जाती है| हमारी संस्था में संस्था प्रमुख महेश विश्वकर्मा (इंजीनियर, MBA, 2016- IBPS, 2017- MP POLICE सिलेक्टेड, 6 वर्ष का शिक्षण अनुभव ) के साथ साथ अन्य अनुभवी शिक्षकों से आप शिक्षा पाकर इन सभी एक्साम्स की तैयारी कर सकते हैं| हमसे संपर्क करने हेतू- हमारा पता- प्रथम तल, श्री कृष्णा टाकीज के पीछे, बाजार रोड मुलताई, (MOB: 8770619350, 8817684623) -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें