Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 नवंबर 2019

बस से बाहर था युवती का हाथ, पिकअप के हुक में फंसकर कोहनी से उखड़ा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।शाहपुर

पाठकों के लिए सूचना ग्रामीण मीडिया के 9926407240 वाले नंबर पर हम न्यूज़ भेजने में असमर्थ हैं। आप सभी पाठक जो इस नंबर से न्यूज़ पढ़ते थे वे ग्रामीण मीडिया के फेसबुक ग्रुप से जुड़ें।
नीचे लिंक पर क्लिक कर जॉइन हों।

साथ ही जिले के वीडियो चैनल से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें साथ ही चैनल को subscribe करें व बेल आइकॉन भी प्रेस करें।



      
बस से बाहर था युवती का हाथ, पिकअप के हुक में फंसकर कोहनी से उखड़ा 
घटना के बाद पिकअप लेकर भागा ड्राइवर, पुलिस ने बरेठा में पकड़ा  

शाहपुर।यात्री बस में सफर कर रही एक युवती का हाथ तेज गति से क्राॅस हो रही पिकअप के हुक में फंसकर कोहनी के ऊपर से उखड़ गया। हादसा एनएच 69 पर शुक्रवार को डेढ़ बजे हुआ। बैतूल से बकतरा की तरफ जा रही यात्री बस जैसे ही पुराने बस स्टैंड से माचना पुल के करीब पहुंची, सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप बस को साइड से रगड़ते हुए निकली। इसी बस में खिड़की की तरफ हाथ बाहर निकालकर बैठी काजली निवासी कांति पिता भैयालाल आहके (18) का हाथ पिकअप के हुक से फंसकर कोहनी पर से उखड़ गया। पिकअप चालक ने इसके बावजूद गाड़ी नहीं राेकी। पुलिस ने पीछा कर बरेठा घाट में पिकअप को पकड़ा पर लेकिन ड्राइवर भाग निकला। एसआई जागृति साहू, एसआई विजयशंकर द्विवेदी ने महिला को उपचार के लिए शाहपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ. जयंत ने बैतूल रैफर कर दिया।

 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- विज्ञापन------- "SOLUTION BANK COACHING CLASSES- MULTAI" हमारे यहां COMPETITIVE EXAMS की प्रिपरेशन करवाई जाती है| जिसमे आपको मुख्य एक्साम्स MP-POLICE CONSTABLE, MP- POLICE S.I., MP- PATWARI, MP-GNT/PNTS, ARMY, RAILWAY LOCO-PILOT, D-GROUP, NTPC, IBPC, BANK (PO, CLERK, RRB-BANK), SSC (CGL. LDC, MTS) की तैयारि करवाई जाती है| हमारी संस्था में संस्था प्रमुख महेश विश्वकर्मा (इंजीनियर, MBA, 2016- IBPS, 2017- MP POLICE सिलेक्टेड, 6 वर्ष का शिक्षण अनुभव ) के साथ साथ अन्य अनुभवी शिक्षकों से आप शिक्षा पाकर इन सभी एक्साम्स की तैयारी कर सकते हैं| हमसे संपर्क करने हेतू- हमारा पता- प्रथम तल, श्री कृष्णा टाकीज के पीछे, बाजार रोड मुलताई, (MOB: 8770619350, 8817684623) -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें