Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 30 जनवरी 2020

3 हादसे 2 की मौत, ट्रैन ने 100 मीटर खिंचा शव

ग्रामीण मीडिया संवाददाता | जिला बैतूल 

नोट ग्रामीण मीडिया आपके लिए कुछ ही समय मे लाएगा एक ऐसा कार्यक्रम जिसमे आपको दिखाएंगे माँ ताप्ती नदी के कुछ दुर्लभ दृश्य जो शायद ही कभी आपने देखें होंगे। यह कार्यक्रम का सीधा प्रसारण ग्रामीण मीडिया की youtube चैनेल पर होगा। इस कार्यक्रम को बिना किसी देर किए देखने हेतु ग्रामीण मीडिया की यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें। कैसे सब्सक्राइब करेंगे उसकी जानकारी इस न्यूज़ के अंत मे वो भी निःशुल्क।

खबर
तीन हादसों में दो की मौत, १ महिला घायल 

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, 100 मीटर दूर तक बिखरे शरीर के टुकड़े  
घोड़ाडोंगरी| रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक का शव तीन टुकड़ों में बंट गया। वहीं शव के टुकड़े 100 मीटर तक बिखर गए। जीआरपी ने शव का पीएम कराया है। जीआरपी केएल यादव ने बताया घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन के पास खंभा नंबर 814 के पास अज्ञात युवक की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। मृतक की उम्र करीब 35 से 40 वर्ष बताई जा रही है। शव के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिलने से शिनाख्त नहीं हो सकी। जीआरपी मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है।

    
सदर में पटरी पार करते समय ट्रेन से कटा बुजुर्ग टेलर, सुबह परिजनों ने की पहचान  
बैतूल| सदर क्षेत्र में टेलरिंग का काम करने वाले बुजुर्ग का शव रेलवे पटरी पर मिला। बुजुर्ग रेलवे पटरी क्रास करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया। कोतवाली थाने प्रधान आरक्षक रफीक ने बताया जयप्रकाश वार्ड निवासी सरदार शाह उर्फ कल्लू पिता दुल्लू शाह नशे में रहता था। मंगलवार को शाम को वह सदर से रेलवे पटरी क्रास कर अपने घर जयप्रकाश वार्ड जा रहा था। इस दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। बुधवार सुबह परिजनों ने शव पटरी पर देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
    
खेत जा रही महिला पर रीछ ने किया हमला  
शाहपुर| धपाड़ा पंचायत के रानापुरा गांव की कलावती बाई (50) गुरुवार काे खेत जा रही थी। रास्ते में रीछ ने उस पर अचानक हमला कर घायल कर दिया। साथी महिलाअाें के शाेर मचाने पर रीछ जंगल की तरफ भाग गया। घायल महिला का शाहपुर अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराकर बैतूल रैफर कर दिया है। कलावती बाई गांव की कुछ महिलाअाें के साथ खेत जा रही थी। गांव से कुछ दूरी पर रीछ ने अचानक हमला कर दिया। महिलाओं ने शोर मचाया तो रीछ जंगल में भाग गया। ग्रामीणों एवं परिवार के लोगों को घटना की जानकारी मिलने पर घायल महिला को उठाकर शाहपुर अस्पताल पहुंचाया गया। महिला के दोनों हाथों में रीछ ने घायल कर दिया। सूचना मिलने पर विधायक ब्रह्मा भलावी एवं विधायक प्रतिनिधि नरेंद्र मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायल महिला का प्राथमिक उपचार कराकर बैतूल भिजवाया।

क्या आप 30 जनवरी के प्रमुख समाचार (बैतूल जिला) पढ़ना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ग्रामीण मीडिया के सभी पाठक भाइयों और बहनों को मेरा नमस्कार आप सभी को इन दिनों ग्रामीण मीडिया से समाचार नही मिल पा रहे हैं उसके लिए मैं माफी चाहता हूँ। ग्रामीण मीडिया की whatsapp सुविधा बाधित है जिसके कारण ऐसा हो रहा है। आप सभी से निवेदन है कि इसके लिए हमे क्षमा करें। ग्रामीण मीडिया के व्हाट्सएप्प ग्रुप में भी भी अब प्रतिदिन समाचार मिलेंगे साथ ही आप ग्रुप को जॉइन करें तो काफी बेहतर होगा हमे आप तक समाचार भेजने में। ग्रामीण मीडिया की वेबसाइट www.graminmedia.com पर प्रति दिन समाचार अपलोड किये जायेंगे जिससे आप समाचार पढ़ सकते हैं। साथ ही ग्रामीण मीडिया के फेसबुक ग्रुप से जुड़ें जिसकी लिंक नीचे दी गई है। https://www.facebook.com/groups/775369176190216/ 

 साथ ही आप सभी वीडियो न्यूज़ के लिए ग्रामीण मीडिया के youtube चैनल को Subscribe करें साथ ही बेल आइकॉन दबाएं जिससे आपको मोबाइल पर तुरन्त न्यूज़ नोटिफिकेशन आएंगे। https://youtu.be/qfz60krQRgQ आप फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते हैं नीचे लिंक दी जा रही है। https://www.facebook.com/graminmedianews/ ग्रामीण मीडिया whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए 7000334505 पर group लिख कर भेजें। सभी पाठकों से निवेदन है आपका ग्रामीण मीडिया आपके साथ हमेशा है इस बदलाव में आप भी हमारे साथ खड़े रहें। साथ ही इस मैसेज को हर ग्रामीण मीडिया पाठक तक पहुंचाने में हमारी मदद करें। आपका अपना ग्रामीण मीडिया न्यूज़ नेटवर्क धन्यवाद। -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।

---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें