Pages

रविवार, 16 फ़रवरी 2020

मंदिर निर्माण के लिए आमला में दी 1500 वर्गफीट जमीन

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।
बैतूल। जमीन दान देने पर बैतूल समिति के पदाधिकारियों ने किया विमला मालवी का सम्मान।
बैतूल। विश्वकर्मा बढ़ई समाज समिति की आमला शाखा ने रविवार को ग्राम महतपुर में भगवान विश्वकर्मा जी की जयन्ती मनाई। कार्यक्रम में आमला एवं मुलताई तहसील के ग्रामीण क्षेत्र से बड़ी संख्या में सामाजिक सदस्य उपस्थित हुए। इस अवसर पर आमला निवासी विमला बलराम मालवी ने आमला नगर में 1500 वर्गफीट जमीन भगवान विश्वकर्मा जी के मंदिर निर्माण के लिए दान दी।
सुबह हवन-पूजन के साथ कार्यक्रम प्रारम्भ हुआ। इसमें बच्चों को पुरस्कृत कर प्रोत्साहित किया गया वहीं बुजुर्गों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में ग्राम महतपुर के निवासी भी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए। कार्यक्रम में आमला निवासी विमला बलराम मालवी ने आमला नगर में 1500 वर्गफीट जमीन भगवान विश्वकर्मा जी के मंदिर निर्माण के लिए दान दी। उपस्थित सामाजिक बन्धुओं ने करतल ध्वनि से उनके इस योगदान का अभिनंदन किया। जिला समिति के पदाधिकारियों ने भी उनका सम्मान किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में आमला समिति के अध्यक्ष रंगलाल मालवी, नत्थू मालवी जंबाड़ा, गुलाब मालवी परसोड़ा, सतीश मालवी, कान्ताप्रसाद मालवी आमला, टीकाराम, तोष कुमार, कोमल, हरिशंकर, नन्हेलाल, ह्रदयलाल मालवी आमला, अशोक मालवी, सुनील, श्याम कुटखेड़ी, त्रिभुवन, धर्मेंद्र मालवी, रमेश, राहुल मालवी महतपुर, कौशलकिशोर मालवी, हेमराज मालवी, रविशंकर मालवी की महत्वपूर्ण भूमिका रही। कार्यक्रम में चिचोली शाखा, आमला शाखा और बैतूल समिति के पदाधिकारी, महिला मण्डल, युवा मंच सहित सामाजिक बंधु उपस्थित थे। मंच संचालन गुलाब मालवी परसोड़ा द्वारा किया गया। अंत में आभार प्रदर्शन नत्थू विश्वकर्मा जम्बाड़ा द्वारा किया गया।


 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ग्रामीण मीडिया के सभी पाठक भाइयों और बहनों को मेरा नमस्कार आप सभी को इन दिनों ग्रामीण मीडिया से समाचार नही मिल पा रहे हैं उसके लिए मैं माफी चाहता हूँ। ग्रामीण मीडिया की whatsapp सुविधा बाधित है जिसके कारण ऐसा हो रहा है। आप सभी से निवेदन है कि इसके लिए हमे क्षमा करें। ग्रामीण मीडिया के व्हाट्सएप्प ग्रुप में भी भी अब प्रतिदिन समाचार मिलेंगे साथ ही आप ग्रुप को जॉइन करें तो काफी बेहतर होगा हमे आप तक समाचार भेजने में। ग्रामीण मीडिया की वेबसाइट www.graminmedia.com पर प्रति दिन समाचार अपलोड किये जायेंगे जिससे आप समाचार पढ़ सकते हैं। साथ ही ग्रामीण मीडिया के फेसबुक ग्रुप से जुड़ें जिसकी लिंक नीचे दी गई है। https://www.facebook.com/groups/775369176190216/ साथ ही आप सभी वीडियो न्यूज़ के लिए ग्रामीण मीडिया के youtube चैनल को Subscribe करें साथ ही बेल आइकॉन दबाएं जिससे आपको मोबाइल पर तुरन्त न्यूज़ नोटिफिकेशन आएंगे। https://youtu.be/qfz60krQRgQ आप फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते हैं नीचे लिंक दी जा रही है। https://www.facebook.com/graminmedianews/ ग्रामीण मीडिया whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए 7000334505 पर group लिख कर भेजें। सभी पाठकों से निवेदन है आपका ग्रामीण मीडिया आपके साथ हमेशा है इस बदलाव में आप भी हमारे साथ खड़े रहें। साथ ही इस मैसेज को हर ग्रामीण मीडिया पाठक तक पहुंचाने में हमारी मदद करें। आपका अपना ग्रामीण मीडिया न्यूज़ नेटवर्क धन्यवाद। -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें