Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 3 फ़रवरी 2020

बैतूल जिला। हादसों का रविवार, 3 मौत, 1 दर्जन से ज्यादा घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । जिला बैतूल
    
पहला हादसा  

बोलेरो वाहन पलटा, एक महिला की मौत, एक ही परिवार के 8 लोग घायल  चिखलीकला
चिखलीकला-दुनावा के बीच कार का टायर फटने से हुआ हादसा, घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर
छिंदवाड़ा हाईवे पर रविवार सुबह बोलेरो वाहन का टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में वाहन में सवार एक महिला की मौत हो गई। ड्राइवर और मासूम बालिका को गंभीर चोट आई।
बैतूल निवासी दीपक पवार की पुत्री आरोही का चोटी कार्यक्रम छिंदवाड़ा जिले के ग्राम पाठई में था। ग्राम पाठई जाने के लिए सभी लोग बैतूल से बोलेरो वाहन से निकले थे। वाहन में रिश्तेदारों के साथ आरोही भी सवार थी। सुबह साढ़े नौ बजे ग्राम चिखलीकला-दुनावा के बीच रघुवंशी पेट्रोल पंप के सामने बोलेरो का टायर फट गया। टायर फटने से वाहन अनियंत्रित होकर पहले पलटा फिर सीधा हो गया।
दुर्घटना में सुनीता पति राजेंद्र डोभारे (45), मीरा पति रामनाथ पवार (40), कुशली पति सेवाराम (70), गीता पति भरत पवार (45), कला पति मन्नूलाल हजारे (50), शांता बाई पति नाथूराम पवार (65), आरोही पिता दीपक पवार (5), संगीता पति किशोरीलाल देवासे (45) और ड्राइवर शुभम पिता तुलसीराम पवार (22) सभी निवासी बैतूल घायल हो गए।
सूचना पर डॉ. कमलेश रघुवंशी, चिखलीकला टोल प्लाजा से छोटेसिंह रघुवंशी एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ. ने सुनीता डोभारे को मृत घोषित कर दिया। शुभम और आरोही को सिर में गंभीर चोट लगने से जिला अस्पताल रैफर किया। परिजन दोनों घायलों को इलाज के लिए नागपुर अस्पताल ले गए।

दूसरा हादसा
पेड़ से गिरने पर युवक की मौत
बैतूल। महुआ के पेड़ पर लकड़ी तोड़ने चढ़े एक युवक की गिरने से मौत हो गई। बीजादेही थाने के मुताबिक ग्राम बालरैय्यत निवासी 30 वर्षीय शंकर पिता सोन सिंह शनिवार को लकड़ी तोड़ने के लिए जंगल गया। महुए के पेड़ पर चढ़कर वह लकड़ी तोड़ रहा था। इस दौरान डाल टूटने से वह पेड़ के नीचे आ गिरा। गंभीर रूप से घायल होने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

तीसरा हादसा
रेलकर्मी की घर में संदिग्ध मौत 
बैतूल, ग्रीनसिटी में एक युवक की अपने ही घर में संदिग्ध मौत हो गई। परिजन शाम को शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। सोमवार शव का पीएम किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय रेलकर्मी की घर में ही सोते समय मौत हो गई। मौत का कारण अज्ञात है। ललित रेलवे में नौकरी करता है। पीएम के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

चौथा हादसा
डंपर ने मारा कट, बाल बाल बचे बच्चे, मां गंभीर
सावलमेंढा. हनुमान ढाना के पास में रविवार को दोपहर में एक डंपर ने बाइक सवार को कट मार दी। हादसे में बाइक पर सवार महिला नीचे गिरने से घायल हो गई। वहीं हादसे में दो बच्चे और पति बाल बाल बच गए। सावलमेंढ़ा निवासी 35 वर्षीय सुनीता पति अनिल टांडीलकर पति के साथ में बाइक से सावलमेंढा से झल्लार की ओर जा रहे थे, इसी दौरान झल्लार से बैतूल की ओर आ रहे एक अज्ञात डंपर ने हनुमान ढ़ाना के पास में कट मार दी। हादसे में बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। जिसमें सुनीता को गंभीर चोट आई है। सभी घायलों को भैंसदेही अस्पताल में भर्ती कराया है। सुनिता पति के साथ में मायके से ससुराल जा रही थी, इसी दौरान डंपर चालक की लापरवाही से हादसा हो गया।

पांचवा हादसा
हाईवे पर चलती बाइक से गिरकर महिला घायल
बैतूल| साईंखंडारा गांव के पास चलती बाइक से महिला गिरकर घायल हो गई। घायल महिला को 108 के योगेश पवार ने टोल एबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। योगेश पवार ने बताया सदर बैतूल निवासी रोशनी और उनके पति विजय पवार साईंखेड़ा में चोटी कार्यक्रम से बैतूल आ रहे थे।

छठवा हादसा
मोटरसाइकिल अनियंत्रितहोने से युवक घायल
नगर से होकर मासोद की ओर जाने वाले मार्ग पर सांडिया टर्निंग पर मोटर सायकल अनियंत्रित होने से मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही 108 एम्बूलेंस पर तैनात एमटी मनोज साबले व पायलेट संतोष जौंजारे घटना स्थल पहुंचे। एमटी मनोज साबले ने बताया कि अनिल पिता जगन चौकिकर 28 वर्ष निवासी चिखली खुर्द शाम 5 बजे सांडिया जा रहा था। इस दौरान टर्निंग पर मोटर सायकल अनियंत्रित होकर सड़क से निचे उतर गई, जिससे युवक का बाया पैर पंजे के पास से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को तल प्राथमिक उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया।

सातवां हादसा। हादसे में 2 घायल

मुलताई|दीनू पिता गुडिया हींगवे निवासी सेंधरिया 40 साल अपनी पत्नी 35 साल के साथ परसठानी से सेन्द्रिया जा रहे थे। खेरवानी पर गिर गए। बाइक अनियंत्रित होने से

108 से मुल्ताई आया दीनू को जायदा चोट हैं।


 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ग्रामीण मीडिया के सभी पाठक भाइयों और बहनों को मेरा नमस्कार आप सभी को इन दिनों ग्रामीण मीडिया से समाचार नही मिल पा रहे हैं उसके लिए मैं माफी चाहता हूँ। ग्रामीण मीडिया की whatsapp सुविधा बाधित है जिसके कारण ऐसा हो रहा है। आप सभी से निवेदन है कि इसके लिए हमे क्षमा करें। ग्रामीण मीडिया के व्हाट्सएप्प ग्रुप में भी भी अब प्रतिदिन समाचार मिलेंगे साथ ही आप ग्रुप को जॉइन करें तो काफी बेहतर होगा हमे आप तक समाचार भेजने में। ग्रामीण मीडिया की वेबसाइट www.graminmedia.com पर प्रति दिन समाचार अपलोड किये जायेंगे जिससे आप समाचार पढ़ सकते हैं। साथ ही ग्रामीण मीडिया के फेसबुक ग्रुप से जुड़ें जिसकी लिंक नीचे दी गई है। https://www.facebook.com/groups/775369176190216/ साथ ही आप सभी वीडियो न्यूज़ के लिए ग्रामीण मीडिया के youtube चैनल को Subscribe करें साथ ही बेल आइकॉन दबाएं जिससे आपको मोबाइल पर तुरन्त न्यूज़ नोटिफिकेशन आएंगे। https://youtu.be/qfz60krQRgQआप फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते हैं नीचे लिंक दी जा रही है। https://www.facebook.com/graminmedianews/ ग्रामीण मीडिया whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए 7000334505 पर group लिख कर भेजें। सभी पाठकों से निवेदन है आपका ग्रामीण मीडिया आपके साथ हमेशा है इस बदलाव में आप भी हमारे साथ खड़े रहें। साथ ही इस मैसेज को हर ग्रामीण मीडिया पाठक तक पहुंचाने में हमारी मदद करें। आपका अपना ग्रामीण मीडिया न्यूज़ नेटवर्क धन्यवाद। -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें