Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 23 सितंबर 2020

*मंत्री ऊषा ठाकुर को जयस ने भेजा 20 लाख रुपए का मानहानि का नोटिस, सड़क पर बैठकर किया प्रदर्शन*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 23/09/2020 


संस्कृति व पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर द्वारा जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन को देशद्रोही संगठन कहने पर नाराज जयस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को आक्रोश रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। सदर के रैन बसेरा से आदिवासी संगठन के रैली निकालकर सड़क पर जगह-जगह बैठकर प्रदर्शन किया, वहीं बस स्टैंड पर कुछ देर के लिए जाम भी लगाया। इसके बाद कोतवाली पहुंचकर संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के खिलाफ ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। जयस के अध्यक्ष संदीप धुर्वे ने बताया इस मामले में संगठन ने मंत्री उषा ठाकुर को अधिवक्ता दीपक बुंदेले के माध्यम से 20 लाख रुपए का मानहानि का नोटिस भी भेजा है। डोंगरगांव के आंबेडकर विश्वविद्यालय में विगत दिनों संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन को देशद्रोही संगठन बताकर संगठन को नष्ट करने की, संगठन के कार्यकर्ताओं खिलाफ लोगों को भड़काने, सामाजिक अशांति फैलाने एवं संविधान का उल्लंघन कर राष्ट्र की एकता अखंडता को नष्ट करने की कोशिश करने जैसी अनर्गल बयानबाजी की थी। इससे नाराज संगठन के कार्यकर्ताओं ने सदर के रैन बसेरा में एकत्रित होकर रैली निकाली। जयस संगठन ने कहा इस बयान ने आखिरी पंक्ति में खड़े आदिवासी की भावनाओं को आहत किया है। ज्ञापन में मंत्री से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने और उनके विरुद्ध एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की। साथ ही मांग पूरी ना होने पर प्रदेश स्तर पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी। इस दौरान जिला प्रभारी महेश शाह उइके, जिला कार्य अध्यक्ष सुनील करोचे, जिला उपाध्यक्ष रितिक परते, जिला प्रवक्ता राजेश कुमार धुर्वे, जिला सचिव राजकुमार काकोड़िया, जिला कोषाध्यक्ष राजेश सरियाम, जिला महासचिव डोमा सिंह कुमरे, जिला महासचिव शंभू धुर्वे, बाबूलाल परपाचे,लक्ष्मण नर्रे, जिला महामंत्री सोनू पांसे, जिला मीडिया प्रभारी सौरभ सलाम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें