Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 23 सितंबर 2020

*7 दिन बाजार बंद करने पर नहीं हाे सका निर्णय, कलेक्टर से मिलने पहुंचे व्यापारी*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 23/09/2020 


सात दिन तक बाजार बंद करने को लेकर पिछले एक सप्ताह से कवायदें चल रही हैं, लेकिन इस पर अंतिम निर्णय नहीं लिया जा रहा है। व्यापारी संगठन आपस में बैठकें कर रहे हैं, लेकिन किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पा रहे हैं। 15 सितंबर काे गंज की श्रीकृष्ण धर्मशाला में बैठक का अायाेजन किया गया, इसमें लॉकडाउन पर जल्द ही निर्णय लिए जाने की बात तय की। जिला व्यापारी संघ, पेट्रोल पंप एसोसिएशन, सराफा व्यापारी एसोसिएशन, कपड़ा व्यापारी एसोसिएशन, किराना व्यापारी एसोसिएशन समेत अन्य संगठनों ने अापस में चर्चा करके अपने-अपने दुकानदारों से चर्चा करके एक निर्णय लेने की बात तय की थी। इसके बाद गंज क्षेत्र में भी एक अन्य बैठक का अायाेजन किया गया। मंगलवार काे व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों ने कलेक्टोरेट पहुंचकर कलेक्टर से मुलाकात करने की बात तय की थी, लेकिन मंगलवार काे भी एकराय नहीं बनने के कारण निर्णय नहीं हाे पाया। सूत्राें की मानें ताे व्यापारियों में एक सप्ताह के लॉकडाउन काे लेकर अलग- लग राय है। कुछ व्यापारी दुकानें एक सप्ताह बंद रखने की बात कह रहे हैं, वहीं कुछ व्यापारी बंद के विराेध में हैं। इसी कारण एक राय नहीं बन रही है। इधर किराना व्यापारी संगठन के उपाध्यक्ष राजेश खुराना ने बताया कि 7 दिन के दुकान बंद अाैर लॉकडाउन को लेकर चर्चा चल रही है। फिलहाल तो इस पर निर्णय नहीं हुआ है। वैसे बैठकों में यह बात निकलकर सामने आ रही है कि महाराष्ट्र समेत अन्य प्रदेशों से आने-जाने वाले लोगों के कारण कोरोना फैल रहा है। इसीलिए फिलहाल दुकानें बंद करने से कोई फायदा नहीं होने की बात सामने आ रही है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें