Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 23 सितंबर 2020

*बैतूल जिला/पत्नी ने लाठी से पीट-पीट कर दी पति की हत्या*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 23/09/2020 


सातकुंड गांव में एक पत्नी ने शराब की नशे में पति की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आठनेर पुलिस ने बताया कि सातकुंड में धनु उर्फ धनराज उइके पत्नी भागरती और तीन बच्चों के साथ रहता था। सोमवार को दोपहर 2 बजे पति-पत्नी की बीच कहासुनी हो गई। दोनों नशे में थे, पत्नी भागरती (40) ने लाठी से पति की पिटाई कर दी। इसमें गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी डीएस टेकाम के अनुसार लाठी से सिर में ज्यादा चोट आने के कारण धनु उर्फ धनराज उइके (46) की सोमवार काे तड़के 3 बजे माैत हाे गई। थाना प्रभारी डीएस टेकाम के अनुसार पति-पत्नी दोनों ही एक दूसरे पर शक करते थे। जिसके कारण आए दिन परिवार में कलह होती रहती थी। सोमवार को यह कलह घटना के रूप में बदल गई। नशे में पत्नी ने विवाद कर लाठी से पिटाई कर दी जिससे पति की मौत हो गई।
घटना की जानकारी ग्राम कोटवार ने आठनेर थाने को दी। पुलिस बल के साथ अनुविभागीय अधिकारी भैंसदेही शिवचरण बोहित और फॉरेंसिक जांच अधिकारी एस कपूर घटनास्थल पर पहुंचे। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।
घर में ही बनती थी शराब : सातकुंड के धनु उइके के घर में ही महुआ की शराब बनाने का काम होता था। पति पत्नी दोनों ही शराब पीने के आदी थे। मृतक धनराज की दो पुत्री और एक पुत्र है।
सिर पर चाेट लगने के कारण हुई माैत
^मृतक धनराज के कान के बाई और चोट लगने से खून जम कर काला हो गया था। सिर में चोट भी ज्यादा होने के कारण धनराज की मौत हो गई है।
- दादू सिंह टेकाम, थाना प्रभारी, आठनेर
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें