Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

हाईवे पर मजदूरों से भरे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रक भी पलटा ।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 24/09/2020 





नेशनल हाईवे पर उभारिया जोड़ के पास बुधवार शाम मजदूरों से भरे ऑटो को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार आठ मजदूर घायल हो गए। टक्कर इतनी जोर से हुई की ऑटो हाईवे से लगभग पांच फीट दूर गिरा। टक्कर मारने के बाद ट्रक भी पलट गया। बीच हाईवे पर ट्रक पलटने से एक लेन से वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी। ससुंद्रा निवासी मजदूर ऑटो से मजदूरी करने नागपुर जा रहे थे। उभारिया जोड़ के पास अचानक बारिश होने पर ड्राइवर ने हाईवे के किनारे ऑटो रोक दिया। मजदूरों को पानी नहीं लगे, इसके लिए ऑटो पर पाल बांध रहा था। इस दौरान पीछे से, बैतूल की और से आ रहे तेज गति ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सहित मजदूर हाईवे से लगभग पांच फीट दूर गिरे। ऑटो में सवार ससुंद्रा निवासी मजदूर रामदास धुर्वे, रजत लागड़े, मदन राउत, मानव उइके, रानू सांडे, रायसेड़ा निवासी गुल्लू, पांढुर्णा निवासी महेश धारपुरे सहित एक अन्य युवती घायल हो गई। घटना की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। गंभीर घायल रामदास, रजत और महेश धारपुरे को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अन्य मजदूरों को मामूली चोट आने से वे वापस गांव ससुंद्रा चले गए। रामदास, रजत और महेश को सिर, कंधे और हाथ में गंभीर चोट आने से जिला अस्पताल रैफर किया। घटना के दाैरान ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर का पता नहीं चला। मजदूराें ने भी बताया उन्हें ड्राइवर और कंडक्टर नहीं दिखे।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें