Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 22 सितंबर 2020

*मुलताई/ लापता शिक्षक का शव डैम में मिला*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

सोमवार दोपहर से लापता बोरगांव के शिक्षक का पारसडोह डेम में मिला शव


थाना क्षेत्र के ग्राम बोरगांव निवासी  शिक्षक का शव पारसडोह डैम में मिला है। शिक्षक सोमवार दोपहर से घर से निकला था। उसके बाद घर नहीं पहुंचने पर शाम में शिक्षक की पत्नी ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी मासोद पुलिस चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है।         मासोद पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक उत्तम मस्तकार ने बताया ग्राम बोरगांव निवासी अशोक पिता उदयराम अंबुलकर 55 साल बाबई  जिला होशंगाबाद में शिक्षक के पद पर पदस्थ है।  जो बीते एक माह से बोरगांव आया हुआ था अशोक की पत्नी ललिता ग्राम बोरगांव में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद पर कार्यरत है। अशोक की दो पुत्रियां है जो भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रही है। सोमवार को अशोक और उसकी पत्नी घर पर थे। दोपहर ढाई  बजे के दरमियान अशोक घर से बिना बताए कहीं चला गया था। शाम तक घर वापस नहीं आया तो ललिता ने गांव में पहुंचकर खोजबीन की कहीं पता नहीं चलने पर पुलिस चौकी में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर पुलिस को जानकारी दी कि वह अपने पति की खोजबीन कर रही थी। उस दौरान सूचना मिली की पारसडोह डैम की पुलिया के पास एक व्यक्ति डैम में कूद गया है तो वह ग्रामीणों के साथ पुलिया के पास पहुंची जहां पति अशोक का चश्मा और चप्पले पड़ी हुई थी। उप निरीक्षक श्रीमस्तकार ने बताया ललिता की सूचना के बाद मंगलवार सुबह से गोताखोरों को डैम में उतार कर खोजबीन की। खोजबीन के दौरान दोपहर में अशोक का शव डैम में मिला। शव को डैम से निकाल कर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा। उप निरीक्षक श्रीमस्तकार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है। मृतक शिक्षक की पत्नी सहित अन्य संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें