Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

कैबिनेट मंत्री का पुतला फूंकने के दाैरान झुलसे दाे कार्यकर्ता, मंत्री के बयान से नाराज आदिवासी।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 25/09/2020 


गुरुवार को आदिवासी विकास परिषद ने दाे मामलाें काे लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस दाैरान पुतला जलाते समय दाे कार्यकर्ता आग से झुलस गए। इन कार्यकर्ताओं काे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। मध्यप्रदेश आदिवासी विकास परिषद मध्यप्रदेश सरकार की केबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर और ब्लाॅक के हिवरा सावंगी के जनपद सदस्य तरुण ठाकरे के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इस दाैरान केबिनेट मंत्री का पुतला दहन किया जा रहा था। इसमें दो कार्यकर्ता राघव (20) मिथलेश (25) झुलस गए। इधर आदिवासी विकास परिषद ने थाना प्रभारी को शिकायत पत्र देकर बताया कि केबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर ने समूचे आदिवासी समाज का अपमान करते हुए आदिवासियों की आतंकवादी से तुलना की है। उन्हाेंने इस मामले में कार्रवाई की मांग रखी। उधर हिवरा सावंगी जनपद सदस्य तरुण ठाकरे के खिलाफ भी बात रखी। उन्हाेंने कहा कि जनपद सदस्य आदिवासी सरपंच को प्रताड़ित कर रहे हैं। कार्रवाई की मांग की। कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने के सामने चक्काजाम करने की कोशिश की। पुलिस ने चक्काजाम नहीं हाेने दिया। प्रदर्शन में आदिवासी समाज संगठन के जिला अध्यक्ष मुन्नालाल वाडिवा, रामचरण इरपाचे, कला परते, आनंद धुर्वे, शारदा सरयाम, प्रदीप उइके, सुभाष उइके, कैलाश उइके, उमेश वट्टी शामिल थे। इस बारे में एसडीओपी भैंसदेही एससी बाेहित ने कहा आदिवासी समाज संगठन की शिकायत की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

कार्रवाई की मांग की है
आदिवासी समाज संगठन ने कैबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर पर गलत बयानबाजी करने और आठनेर जनपद सदस्य तरुण ठाकरे के प्रताड़ित करने पर पुलिस कार्रवाई के लिए शिकायत की है। वे मामले में कार्रवाई चाहते हैं।
- रामचरण इरपाचे, अध्यक्ष जपं

शिकायतें झूठी व मनगढ़ंत
मेरे खिलाफ की गई शिकायतें झूठी और मनगढ़ंत हैं। मैंने किसी भी समुदाय के खिलाफ अशाेभनीय भाषा का प्रयाेग नहीं किया और ना ही जातिसूचक शब्दाें का प्रयाेग किया। इसकी सूक्ष्मता से जांच हाेनी चाहिए।
तरूण ठाकरे, जनपद सदस्य, आठनेर


 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें