Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

भीमपुर के करंजीडोल गांव में कुल्हाड़ी से हमला कर पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 25/09/2020 


भीमपुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कुण्ड-बकाजन के ग्राम करंजीडोल में पारिवारिक विवाद के चलते पिता ने पुत्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई।मृतक की शादी 8 साल पहले हुई थी। मृतक को दो पुत्र हैं। बड़ा बेटा राजाराम 6 वर्ष एवं छोटा बेटा राम 4 वर्ष का है। मृतक सुनील मजदूरी करता था। उसकी पारिवारिक स्थिति बहुत दयनीय है। भीमपुर चौकी प्रभारी संदीप परतेती ने बताया कि बुधवार रात को करंजीडोल में लड्डू उर्फ मुन्ना चांगरे (50) का अपने पुत्र सुनील चांगरे (32) के साथ विवाद हो गया। कुछ देर तक दोनों के बीच विवाद चलते रहा। विवाद शांत होने के बाद सुनील सो गया। इसी दौरान पिता मुन्ना चांगरे ने कुल्हाड़ी से गले के पास हमला कर दिया। जिसमे सुनील घायल हो गया। सुनील को गंभीर हालत में भीमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। हालत नाजुक होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सुनील की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पिता फरार हाे गया था जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी पिता से पूछताछ जारी है। भीमपुर चौकी प्रभारी परतेती ने बताया कि आरोपी पिता, बेटे और पत्नी का आए दिनों विवाद होते रहता था। इसी विवाद को लेकर पिता ने पुत्र की हत्या कर दी। आरोपी पिता मुन्ना चांगरे के खिलाफ धारा 307, 302 का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। जिला अस्पताल में पीएम होने के बाद शव को परिजनों को दे दिया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें