Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 23 सितंबर 2020

*हादसा: बिना रेलिंग की पुलिया में गिरी बाइक, एक की मौत*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 23/09/2020 


दरियावगंज के समीप बिना रेलिंग के पुल से बाइक गिर गई। इस हादसे में बाइक चलाने वाले युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामसागर रहड़गांव निवासी अमरसिंग अपने रिश्तेदार के साथ ससुराल जामनगरी गया था। वहां शोक संदेश देकर रात 9 बजे लाैट रहा था। इस दौरान दूध नाला के बिना रेलिंग की पुलिया पर से बाइक समेत गिर गया। हादसे में बाइक चालक अमर सिंह पिता शोभाराम जामुलकर (50) की मौत हो गई। घटना में चिरोंजीलाल पिता सूबेदार जामुलकर गंभीर घायल हो गया। घायल का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें