Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 17 अक्तूबर 2020

ट्रेन से कटा युवक का सिर इंजन में फंसकर 1300 किलोमीटर दूर पहुँचा बैंगलुरू

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतुल, 17 अक्टूबर 2020 


 मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से डराने वाली घटना सामने आई है। यहां दो हफ्ते पहले रवि कुमार (29 साल) नाम का युवक ट्रेन से कट गया था। उसका धड़ तो घटनास्थल पर ही रहा, लेकिन सिर इंजन में फंसकर 1300 किलोमीटर दूर बैंगलुरु पहुंच गया। खुद इस बात की पुष्टि बैंगलुरु से आई जीआरपी पुलिस ने की। परिजन के बैंगलुरु जाने से इनकार पर जीआरपी ने सिर का अंतिम संस्कार बैंगलुरु में ही कर दिया। परिवार धड़ का संस्कार पहले ही कर चुका था। बैतूल जीआरपी के एसआई सुनील कैथवास वेद ने बताया कि माचना पुल के पास 3 अक्टूबर को ट्रेन की चपेट में आकर युवक कट गया था। उसके शव के हिस्से रेलवे पटरियों के दोनों तरफ मिले थे। लेकिन, सिर गायब था। परिजन ने कपड़े और युवक की छाती पर बने निशान के आधार पर शिनाख्त रवि के रूप में की थी। इधर, रवि के सिर की तलाश की जा रही थी। इसी बीच, बैंगलुरु में ट्रेन की सफाई के दौरान उसका सिर इंजन के पिछले हिस्से में फंसा पाया गया। इस पर जीआरपी के एसआरपी कार्यालय ने इस रूट पर हुई दुर्घटना का ब्यौरा मांगा। 12 अक्टूबर को जीआरपी बैंगलुरू की टीम युवक के कटे हुए सिर का फोटो लेकर बैतूल आई। परिजन ने सिर रवि का ही बताया। परिजन ने जीआरपी से कहा कि वे बैंगलुरु नहीं जा सकते। इसीलिए बेटे का अंतिम संस्कार कर दीजिएगा। इस पर जीआरपी ने बैंगलुरु में ही सिर का अंतिम संस्कार कर दिया। ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें