Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 12 अक्तूबर 2020

*जिले में कोरोना से 50वीं मौत, 9 नए पॉजिटिव मिले।*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।१२ अक्टूबर 2020। 


काेराेना संक्रमण के दाैर में जब तक दवा इजात नहीं हाे जाती तब तक मास्क, सैनिटाइजर और साेशल डिस्टेंस का पालन करना ही काेराेना का इलाज है। अनलॉक होते ही लोग बाजारों और सार्वजनिक स्थानों पर बिना सोशल डिस्टेंसिंग के पालन किए निकलकर कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। रविवार को बैतूल जिले में कोरोना से 50वीं माैत हाे गई। इसलिए भास्कर अपील करता है कि अभी आप भी संयम रखते
हुए नियमों का पालन कर अपने आपकाे और परिवार काे बीमारी से सुरक्षित रखें।
पाथाखेड़ा के 60 साल के बुजुर्ग ने रविवार काे कोविड केयर सेंटर में दम तोड़ा। अक्टूबर माह के दस दिनों में यह पांचवीं मौत है, जबकि सितंबर माह में सबसे अधिक 31 मौतें हुई। रविवार को जिले में 23 नए पॉजिटिव मिले। इससे कुल पॉजिटिव बढ़कर 2127 हो गए हैं। वहीं 9 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे। अब तक 1708 लोग ठीक हाे चुके हैं। जिले का रिकवरी रेट 80.30 प्रतिशत हो गया है।

जुलाई तक हुई थी 3 मौत
कोरोना संक्रमण शुरू होने के अप्रैल माह में जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मिला था। इसके बाद पॉजिटिव केस बढ़े,
लेकिन जून माह तक कोई भी मौत नहीं हुई। जुलाई माह में भी
केवल तीन लोगों ने कोरोना से दम तोड़ा। इसके बाद अगस्त में 11 मौतें हुई। वहीं सितंबर माह में सबसे अधिक 31 लोगों ने दम तोड़ा। अक्टूबर माह के 11 दिनों में ही पांच लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें