Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 23 अक्तूबर 2020

राख बांध के पाइप चोरी, 6 फीट के 5 पाइप किए जब्त।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल, 23 अक्टूबर 2020।



सतपुड़ा पावर प्लांट के 111 हेक्टेयर में फैले राख बांध से बीती रात पाइप चोरी चले गए। गोल टेकरी के पास से चोरों ने राख वाली पाइप लाइन काटकर ले गए। इस बीच मुखबिर की सूचना पर एसआई एसएफ के जवान मौके पर पहुंचे। इसके बाद पावर प्लांट के सुरक्षा विभाग ने 6 फीट के 5 पाइप जब्त कर अपने कब्जे में लिए। मामले की शिकायत थाने में दर्ज नहीं हुई है। एक पखवाड़े के अंदर राख पाइप लाइन चोरी होने की यह दूसरी घटना है। इकाई क्रमांक 6 और 7 के बंद होने के कारण चोरों को राख पाइप लाइन काटने में आसानी होती है। रात के अंधेरे में बाकायदा कटिंग सेट से पाइप लाइन काटने का काम धड़ल्ले से किया जाता है। सुरक्षा विभाग ने घटनास्थल पर हेड कांस्टेबल एलआर वामनकर और नीलम सिक्योरिटी के जवानों को भेजकर खाई से चोरों द्वारा काटे गए पाइप बमुश्किल बाहर निकालकर पावर प्लांट में जमा किए। पाइप चोरी के मामले में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पाइप काटने वाले ने स्वीकार किया यह काम लंबे समय से चल रहा है, दो ट्राॅली पाइप पहले ही जा चुके थे, तीसरी ट्राॅली में पाइप लादने की तैयारी के दौरान ही एसआईएसएफ मौके पर थी। उक्त व्यक्ति को छोड़ दिए जाने की चर्चा जोरों पर चल रही है। जैसा कि वीडियो में देखने को मिल रहा है। सुरक्षा विभाग अधिकारी राकेश भार्गव ने बताया घटना की सूचना मिलते ही रात्रि में मौके पर पहुंचकर सुरक्षा गार्डों को तैनात कर कटे हुए पाइप को अपने कब्जे में लिए। इस मामले की जांच की जा रही है। निरीक्षक अवधेश शर्मा का कहना है नियमित गश्त होती है। बीती रात पाइप काटने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पाइप जब्त किए हैं।  
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें