Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 17 अक्तूबर 2020

पुलिस ने कहा नहीं हुई काेई मारपीट, मानसिक संतुलन खराब हाेने से लगाई थी खुद और बेटे काे फांसी।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल, 17 ऑक्टोबर 2020।
बांस के पेड़ से लटके मिले पिता-पुत्र के शव के मामले का पुलिस ने शुक्रवार काे खुलासा कर दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक का मानसिक संतुलन खराब हाे गया था, इसलिए उसने चार साल के बेटे के साथ खुद फांसी लगा दी। सारनी एसडीओपी अभयराम चाैधरी ने छह दिनाें की जांच के बाद इस मामले का खुलासा किया है। हालांकि इसके पहले पुलिस इस मामले काे गंभीर मानते हुए मीडिया तक से छुपा रही थी। इससे मामला संदिग्ध नजर आ रहा था। फाेटाे में भी बांस के पेड़ से लटके मिले शव काे देखकर यकीन करना मुश्किल हाे रहा है, कि उन्हाेंने फांसी लगा ली। एसडीओपी अभय राम चौधरी ने बताया कि बीजादेही गांव में रहने वाले लक्ष्मण कवड़े का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह देहात के वैद्य से इलाज करवाता था और बहकी, बहकी बातें करता था। उसने सनक में आकर फांसी जैसा कदम उठाया। उसके साथ किसी ने भी मारपीट नहीं की स्वयं ही फांसी के फंदे पर लटक गया। पीएम रिपोर्ट में भी शरीर पर किसी प्रकार के निशान नहीं पाए गए। स्वयं ने ही अपने 4 वर्षीय बेटे को फांसी पर लटकाकर खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। बीते शनिवार काे जामखोदर पंचायत के ग्राम रोझड़ा बीजादेही के जंगल में लक्ष्मण कवड़े और चार साल के पुत्र अरविंद के शव बांस के पेड़ पर लटके मिले थे। वह अपने चार साल के बेटे काे साथ लेकर शुक्रवार काे लकड़ी लाने के लिए गया था। देर शाम तक वापस नहीं लाैटने पर परिवार के लाेगाें ने यहां वहां तलाशा, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह बांस के पेड़ से लटके दाेनाें के शव मिले। हालांकि मृतक के पिता ओझा कवड़े ने बताया कि गांव के कुछ लाेगाें ने दाे दिन पहले उसके बेटे से मारपीट की थी। इसी के कारण वह तनाव में था। उसे किसी ने मार कर टांग दिया। इधर पत्नी का कहना है कि उसके पति फांसी नहीं लगा सकते। बच्चे काे नहीं मार सकते। उल्लेखनीय है कि मृतक के दाे बच्चे हैं, इनके पालन की जिम्मेदारी पत्नी पर है। ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें