Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

बबली-पिंटू को माैत का कारण बताकर युवक ने लगाई फांसी।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल, 31 अक्टूबर 2020।

झल्लार थाना क्षेत्र के रामजीढाना गांव के पास शुक्रवार सुबह एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। युवक के पास मिले सुसाइड नोट में बबली तथा पिंटू को मरने का कारण बताया है। सुसाइड नोट पुलिस ने जब्त किया है। झल्लार थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया सुबह 8 बजे युवक के फांसी लगाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर शव पेड़ से उतारा। मृतक बैतूल के बिल्डर राजा सूर्यवंशी के पास काम करता था। ग्रामीणों ने उसका नाम गुलाब बताया था, लेकिन राजा सूर्यवंशी से पूछताछ में उसने युवक का नाम राम सिंह धुर्वे बताया है। युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में मरने का कारण बबली और पिंटू को बताया है। पुलिस के अनुसार मामला प्रेस प्रसंग का लग रहा है। युवक ने जिस लड़की और लड़के का सुसाइड में जिक्र किया है। उनसे भी पूछताछ की जाएगी। वहीं हैंड राइटिंग का भी मिलान किया जाएगा।

मृतक ने यह लिखा है सुसाइड नोट में
मृतक युवक ने थाना प्रभारी झल्लार के नाम लिखे सुसाइड नोट में बबली और पिंटू का जिक्र किया है। चार दिन हो गए मैंने खाना नहीं खाया। बबली और पिंटू मेरे मरने का कारण है। बबली मेरे साथ पांच साल रही यह सब जानते हैं। जब बबली ने ही मेरा साथ छोड़ दिया तो मैं किसके लिए जीयूंगा। मृतक युवक ने थाना प्रभारी से अनुरोध किया है कि इस बारे में दोनों से पूछताछ की जाए।

रामजीढाना के निवासी होने पर भी संदेह
मृतक रामसिंह कहां का रहने वाला है इस पर भी संदेह है। बिल्डर राजा सूर्यवंशी ने पुलिस को बताया कि मृतक रामजीढाना गांव का रहने वाला है। जबकि ग्रामीणों ने उसके रामजीढाना को होने से इनकार किया है। एएसआई आदेश वर्मा ने बताया मृतक चार दिनों से इसी गांव में घूमते हुए देखा गया है। टीआई ने बताया सुसाइड नोट में जिन नामों का जिक्र किया है। उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें