Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2020

सिरडी गांव से लापता पिता को ढूंढ रहे थे बेटे, कुएं मेंं बोरी में मिला शव।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल 30 अक्टूबर 2020। 


सिरडी निवासी बुजुर्ग किसान गांव में से बुधवार को लापता हो गया था। गुरुवार को शाम में उसका शव गांव के ही एक किसान के खेत के कुएं में मिला। कुएं में शव बोरी के अंदर बंद था। शव बोरी में बंधे होने से प्रथम दृष्टया हत्या का मामला बताया जा रहा है। परिजनों ने गांव के ही दो संगे भाइयों और उनके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। आराेप इसलिए लगाया जा रहा क्योंकि आनंदराव और खेत पड़ोसी के बीच कई सालों से खेत में बने कुएं के हक को लेकर विवाद चल रहा है।
सिरडी निवासी आनंदराव देशमुख (60) बुधवार की सुबह किराए का ट्रैक्टर लेकर खेत में काम करने गए थे। काम पूरा होने के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर ने आनंदराव को घर से कुछ दूरी पर उतार दिया था। इसके बाद आनंदराव घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने संभावित ठिकानों पर खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। आनंदराव के बेटे निकलेश ने मासोद पुलिस चौकी में पिता के लापता होने की सूचना दी, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। गुरुवार काे शाम काे खोजबीन के दौरान किसान भाऊराव लिखितकर के खेत के कुएं में बेटे निकलेश और अलकेश काे बोरी में बंद शव दिखाई दिया, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और ग्रामीणों को दी। सूचना पर टीआई सुरेश सोलंकी, मासोद पुलिस चौकी प्रभारी उत्तम मस्तकार सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे। कुएं से बोरी में बंद शव को बाहर निकाला।
कुएं को लेकर था विवाद : आनंदराव और पड़ोसी के बीच कई सालों से खेत के कुएं को लेकर विवाद चल रहा है। एसडीएम कोर्ट में प्रकरण भी चल रहा है। छह महीने पहले भी दोनों पक्षों के बीच में जमकर विवाद हुआ था। विवाद की रिपोर्ट पर दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। कुएं को लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे से रंजिश
रखते थे।

पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है

टीआई सुरेश सोलंकी ने बताया शव बोरी में भरा हुआ है। इस स्थिति में प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसान की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसका खुलासा होगा। मामले की जांच की जा रही है। आनंदराव के परिजनों ने दिलीप और प्रमोद नाम के दो लोगों पर हत्या का संदेह जताया है उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों को संदेह इसलिए : बुजुर्ग के जूते खेत पड़ोसी के घर दिखे

आनंदराव के लापता होने पर पुत्र निकलेश, अलकेश ने अपहरण का संदेह गांव के ही पड़ोसी और उसके भाई पर लगाया था। इस संबंध में निकलेश ने पुलिस को भी जानकारी दी थी। निकलेश ने बताया था ट्रैक्टर पर बैठकर पिता आनंदराव घर लौट रहे थे। ट्रैक्टर ड्राइवर ने पिता को घर से 50 मीटर की दूरी पर स्थित खेत पड़ोसी के घर के पास उतार दिया था। इसके बाद जब पिता घर नहीं लौटे तो खोजबीन कर रहे थे। इस दौरान उसके घर में पिता के जूते दिखाई दिए थे। जिससे दोनों भाइयों पर पिता के अपहरण का संदेह है। शव मिलने के बाद परिजनों ने खेत पड़ोसी उसके भाई पर आनंदराव की हत्या कर शव को बोरी भी भरकर कुएं में फेंकने का संदेह जताया है।​​​​​​​

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें