Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 8 अक्तूबर 2020

*ब्लड नही मिलने से प्रसूता की मौत,स्टाफ पर लगे मनमानी के आरोप,हेमन्त खंडेलवाल ने गांव पहुँचवाय महिला का शव*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । 




बैतूल ।जिला अस्पताल में ब्लड बैंक की मनमानी से आज एक प्रसूता की मौत हो गई परिजनों का आरोप है कि समय पर ब्लड मिल जाता तो प्रसूता को बचाया जासकता था ।परिजनों ने एक लिखित शिकायत कर दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक केसिया निवासी सुमन यादव 28 को बुधवार को डिलीवरी के लिए चिचोली अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जंहा सुमन ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया ।डिलवरी के बाद से महिला को लगातार रक्त स्त्राव होने की वजह से देर रात जिला अस्पताल रेफर किया गया था ।आज सुबह लगभग 5 बजे स्थिति बिगड़ते देख नर्सिंग स्टाफ ने सुमन के परिजनों को ब्लड लाने डिमांड के साथ मृतिका का भाई को ब्लड बैंक भेजा था । मृतिका सुमन के भाई पवन यादव ने बताया ब्लड बैंक में पहले तो दो तीन बार आवाज़ देनी पड़ी बड़ी मुश्किल से नर्स आई जिसने पर्चा देखकर कहा कि 45 मिंट बाद आना अभी पवन के दोबारा बोलने पर की मेरा ही ब्लड ले लो तब भी स्टाफ ने एक नही सुनी और अभद्र व्यवहार कर भगा दिया ।
परिजनों के गांव तक शव ले जाने कोई साधन नही होने पर पूर्व विधायक हेमन्त खंडेलवाल से चर्चा की गई श्री खंडेलवाल ने महज 15 मिंट में परिजनों को शव वाहन उपलब्ध करा दिया जिससे परिजन रवाना हुए ।

इनका कहना है


पेसेंट सुबह 6 बजे जिला अस्पताल में आई थी ।ब्लड एक्जामिनेशन में समय लगता है ।परिजनों  आरोप निराधार है ।परिजनों की शिकायत पर जांच की जाएगी ।
अशोक बारंगा
सिविल सर्जन जिला अस्पताल बैतूल ।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें