Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

किसान के मुंह में ठूंसा था कपड़ा, तीन पत्थराें से बांधकर फेंका था कुएं में।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। बैतूल, 31 अक्टूबर 2020। 


सिरडी के बुजुर्ग किसान की योजनाबद्ध तरीके से हत्या कर शव कुएं में फेंका था। मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक परिवार पर हत्या का संदेह जताया है। आनंदराव का शव जिस हालत में मिला उससे हत्या योजनाबद्ध तरीके से किया जाना प्रतीत हो रहा है। मृतक आनंदराव के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। हाथ रस्सी से बंधे हुए थे। शव को बोरी में बंद करके तीन बड़े पत्थर बांधकर कुएं में फेंका था। जिससे शव पानी से बाहर नहीं आ सके। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे। एसपी ने घटना स्थल पर पहुंचकर किया निरीक्षण, मृतक के परिजनों से चर्चा कर संदेहियों से की पूछताछ : शुक्रवार को एसपी सिमाला प्रसाद, एसडीओपी नम्रता सोधिया, टीआई एसएस सोलंकी और एफएसएल की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। मृतक आनंदराव देशमुख के परिजनों ने चर्चा कर संदेहियों से पूछताछ की। संदेहियों के घर की तलाशी भी ली। मृतक के पुत्र अलकेश, निकलेश ने एसपी को बताया खेत के कुएं को लेकर गांव के ही प्रमोद के साथ विवाद चल रहा था। प्रमोद और उसके परिवार वालों पर हत्या करने का संदेह है। पुलिस प्रमोद सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाई। आज हो सकता है खुलासा टीआई एसएस सोलंकी ने बताया तीन संदेहियों से लगातार पूछताछ की जा रही है। हत्या से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी भी मिली है। इस स्थिति में किसान की हत्या का खुलासा जल्द होगा।

19 घंटे बाद हुआ शव का पोस्टमार्टम
आनंदराव का शव कुएं से गुरुवार शाम 7 बजे निकल गया था। रात में पोस्टमार्टम के लिए मुलताई के सरकारी अस्पताल में लाया गया। सुबह 10 बजे एफएसएल टीम ने शव का निरीक्षण किया। इसके बाद दोपहर ढाई बजे दो डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया। डॉ. आरएस निगम ने बताया पुलिस ने दोपहर ढाई बजे पीएम की कार्रवाई करने के बाद सूचना दी। इसके बाद पीएम किया। टीआई एसएस सोलंकी ने बताया मामले के प्रत्येक पहलू की गंभीरता से जांच करने के चलते पीएम देरी से हुआ है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें