Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 8 अक्तूबर 2020

फीस के लिए पालकों पर दबाव बनाया तो स्कूल की मान्यता होगी समाप्त : डीईओ

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 08 अक्टूबर 2020 


एलएफएस स्कूल द्वारा मनमानी ट्यूशन फीस लेने और पालकों पर जमा करने के लिए दबाव मनाने पर पालकों ने मंगलवार को हंगामा किया था। पालकों का आरोप था कि स्कूल बंद होने के बाद भी संचालकों द्वारा पालकों पर फीस को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। इस शिकायत के बाद जिला शिक्षा अधिकारी एलएल सुनारिया ने स्कूल संचालकों को पालकों पर फीस के लिए दबाव नहीं डालने के आदेश बुधवार को जारी किए। उन्होंने कहा जो पालक फीस जमा नहीं कर पाए हैं, उनसे कोई भी विलंब शुल्क नहीं लिया जाए। फीस जमा न होने की स्थिति में किसी भी छात्र-छात्रा को परीक्षा से वंचित न किया जाए। डीईओ ने कहा कि एकमुश्त फीस ना जमा कराकर किस्तों में पालकों की सुविधा के अनुसार जमा कराया जाए। उन्होंने कहा आपदा अवधि में शुल्क को स्थगित किए जाने का अनुरोध पालकों द्वारा किया जाता है तो निजी विद्यालय इस पर सकारात्मक रूप से विचार करें। उन्होंने समस्त अशासकीय विद्यालयों द्वारा विद्यालय के नोटिस बोर्ड पर कक्षावार लिए जाने वाले शिक्षण शुल्क की जानकारी अंकित कर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय को अवगत कराने के निर्देश दिए।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें