Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021

*बैतूल जिले में मौसम ने ली 20 से अधिक ज़िन्दगी, 3 व्यक्ति व अन्य जानवर शामिल*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल जिला


जिले में गुरुवार काे दूसरे दिन भी मावठा बरसा। मुलताई, चिचोली और सातनेर इलाके में लगभग 40 मिनट तक जाेरदार ओले गिरे। मुलताई, ग्राम मासोद, जामगांव, डोंगरपुर, वायगांव, सिरडी, साईंखेड़ा खुर्द सहित अन्य गांवों में दोपहर में तेज बारिश के साथ ओले गिरने से सड़क, मैदान और खेताें में सफेद चादर बिछ गई। सातनेर में दोपहर में 20 मिनट तक चने आकार के ओले गिरने से खेतों में पककर खड़ी गेहूं की फसलों की बालियां झड़ गईं। चिचोली के अटारी सहित आसपास के गांवों में 15 मिनट तक ओले गिरने से फसलों को नुकसान हुआ है। मौसम वैज्ञानिक विजय पराड़कर का कहना है दो दिन कहीं बारिश तो कहीं ओले पड़ने की संभावना है।

वहीं जिले में बिजली गिरने से तीन लाेगाें की माैत हाे गई। बैतूलबाजार टीआई आदित्य सेन ने बताया आरुल गांव के बंडूढाना में बकरी चरा रहा राम प्रसाद पिता जग्गू धुर्वे (60) तेज बारिश से बचने पेड़ के नीचे छिपा तभी बिजली गिरने से वह झुलस गया जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं 17 बकरियों की झुलसने से मौत हो गई।

वहीं चिचाेली सीमा से जुड़े हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पाटियाकुआं में रहने वाले महेश पिता काैनु शैलूकर (40) की बिजली गिरने से मौत हो गई।इधर, मुलताई के ग्राम बरई में बिजली की चपेट में आने से 12वीं के छात्र की मौत हो गई। केकड़या बाड़ेगांव निवासी अंकित पिता नंदकिशोर डोंगरदिए (17) ग्राम बरई में बुआ के पास रहकर पढ़ाई करता था।

तहसीलदार और पटवारी से नुकसान की रिपोर्ट मांगी है

^आरुल में बिजली गिरने से एक व्यक्ति और बकरियां की मौत हुई है। बैतूल ब्लॉक के आधा दर्जन गांवों में ओले गिरने की सूचना मिली है। तहसीलदार और पटवारी से रिपोर्ट मांगी है।

-सीएल चनाप, एसडीएम, बैतूल
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें