Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021

*सीधी की दुर्घटना का जिले में असर/ डीटीओ ने 35 बस की चेक, 16 मिलीं ओवरलोड, 8500 रु. लगाया जुर्माना *

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल जिला

सीधी जिले में हुई बस दुर्घटना के बाद बैतूल में डीटीओ सहित उड़नदस्ते ने खेड़ी मार्ग, फोरलेन पर 35 बसों की चेकिंग की। इस दौरान 16 बसें यात्रियों से ओवरलोड मिली। डीटीओ ने बस चालक को ओवरलोडिंग नहीं करने की हिदायतें दी। इस दौरान 16 ओवरलाेड बसों पर 8 हजार 500 रु. का जुर्माना वसूला। वहीं ओवरलोड गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्राॅलियाें पर भी जुर्माना लगाया। जिला परिवहन अधिकारी रंजना भदौरिया के नेतृत्व में आरटीओ के चेकिंग दल ने फोरलेन व खेड़ी मार्ग पर यात्री बसों की चेकिंग की।
इस दौरान कुछ बसें ओवरलोड मिली तो कुछ के कागज नहीं थे। ड्राइवर व कंडेक्टर ड्रेस पर नहीं थे। डीटीओ ने ड्राइवर व कंडक्टरों को नियमित रूप से ड्रेस पहनने को कहा, वहीं हिदायतें दी कि बसों में ओवरलोड सवारी न भरें व अपने कागज अपडेट रखें। डीटीओ रंजना भदौरिया ने बताया 3 घंटे चली कार्रवाई के दौरान 35 बसों को चेक किया। इस दौरान ओवरलोड गन्ना ट्रॉलियों की चेकिंग भी की। 1 वाहन ओवरलोड मिला, जिस पर 500 रु. का जुर्माना किया। परिवहन आयुक्त के निर्देश पर 3 दिन जिले में अभियान चलाया जाएगा। 
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें