Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 16 फ़रवरी 2021

*प्रधानमंत्री फसल बीमा:जिले के 748 हल्कों में हाेगा फसल कटाई प्रयोग*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल

प्रधानमंत्री फसल बीमा:जिले के 748 हल्कों में हाेगा फसल कटाई प्रयोग

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजनांतर्गत रबी 2020-21 में जिले के क्षेत्रांतर्गत हल्केवार अधिसूचित फसलों के 748 हल्कों में 2992 फसल कटाई प्रयोग किए जाएंगे एवं राजस्व विभाग के सारा एप में दर्ज किए जाएंगे।

अधीक्षक भू-अभिलेख ने जिले के किसानों एवं जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि उनके क्षेत्र में भ्रमण करने वाले फसल कटाई प्रयोगकर्ता, हल्का पटवारी ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी, उद्यान विकास अधिकारी, आत्मा परियोजना के अधिकारियों एवं एग्रीकल्चर इंश्योरेंस कंपनी के प्रतिनिधि तथा निरीक्षणकर्ता अधिकारियों को आवश्यक सहयोग प्रदान करें।  

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें