Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 22 फ़रवरी 2021

बैतूल/ IT की रेड, निलय डागा के शोलापुर स्तिथ मकान से 7.50 करोड़ कैश मिला, बेग लेकर भाग रहा था कर्मचारी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल
  • अब तक लगभग 8 करोड़ रुपये जब्त, आज होसकते हैं बड़े खुलासे
  • खुलेंगे 5 नए लॉकर, ज्वेलरी-नगदी मिलने का अनुमान लगाया जा रहा।


पिछले दिनों बैतूल के विधायक निलय डागा के घर आयकर विभाग की टीम पहुंची थी।जिसके बाद उनके अन्य प्रतिष्ठानों व घरों में IT की रेड की जा रही है।प्राप्त जानकारी अनुसार निलय डागा का एक घर महाराष्ट्र के सोलापुर में मौजूद है जहां से 8 करोड कैश की रूप में मीले हैं।
शनिवार 20 फरवरी को टीम की जांच शुरू थी इसी दौरान एक कर्मचारी हाथ मे बैग लेकर जाता दिखा।यह बैग नोट से भरा था जिसके बाद कार्यवाही में एक बैग ऐसा ही और मिला।
नोट को मशीनों से गिना गया, यह राशि करीब 7.50 करोड़ रु निकली। इस नोट का स्तोत्र नही बताने पर इन्हें जब्त कर लिया गया।
100 करोड़ से अधिक के ट्रांसेक्शन व हवाला मनी
वर्तमान में टीम को डागा कंपनी द्वारा हवाला के माध्यम से देश के कई शहरों के साथ विदेशों में भी पैसा भेजा गया। इसके साथ ही बड़े-बड़े भुगतान भी नगद में कर दिए गए। ये लेन-देन भी 100 करोड़ रुपए से ज्यादा के बताए जा रहे हैं।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें