Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 16 फ़रवरी 2021

*मुलताई/प्रेम प्रसंग का मामाला:विवाहित प्रेमिका से रेप करने वाले पर केस दर्ज*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई

मुलताई थाना क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय महिला का विवाह के पहले युवक से प्रेम प्रसंग था। इस दौरान युवती विवाह हो गया। विवाह होने के 6 महीने बाद से युवती के पूर्व प्रेमी युवती के उसके साथ बिताए गए पलों का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया विवाह से पहले उसका राजेंद्र कड़वे से प्रेम प्रसंग था। राजेंद्र का विवाह हो जाने के बाद उनके संबंध खत्म हो गए थे। 2016 में उसका भी विवाह हो गया। विवाह के बाद राजेंद्र उसे प्रेम प्रसंग के दौरान बनाए वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। 13 फरवरी को भी राजेंद्र ने घर पहुंचकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने राजेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें