Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021

पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे के महिला विरोधी बयान पर महिला मोर्चा ने ज्ञापन सौंपा, कानूनी कार्यवाही की मांग

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । -
कंगना राणावत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी


विधायक सुखदेव पांसे कांग्रेसी संस्कृति का ही अनुसरण कर रहे है - बबला शुक्ला
बैतूल। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे कांग्रेसी संस्कृति का ही पालन कर रहे है। जिस तरह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह,कमलनाथ सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आये दिन महिलाओ का अपमान करते रहे है। श्री शुक्ला पूर्व केबीनेट मंत्री और मुलताई के कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे के राष्ट्रवादी अभिनेत्री कंगना राणावत के विरूद्व दिए गए अभद्र बयान पर टिप्पणी कर रहे थे। श्री शुक्ला ने कहा कि कांग्रेसी नेताओ का महिलाओ के विरूद्व अभद्र बयानबाजी का इतिहास रहा है। श्री शुक्ला ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेसी महिला सांसद मीनाक्षी नटराजन को “टंचमाल“ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा तात्कालीन महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी को “आईटम “ कहने वाले बयानो का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेसी संस्कृति मे महिलाओ का अपमान करना आम बात है। लेकिन देष प्रदेष की जनता महिलाओ का अपमान बर्दाष्त नही करेगी। श्री शुक्ला ने कहा कि कांग्रेसी विधायक सुखेदव पांसे द्वारा अभिनेत्री कंगना राणावत के लिए की गई अभद्र टिप्पणी प्रदेष की महिलाओ का अपमान है। श्री शुक्ला ने कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है।

कांग्रेस विधायक के महिला विरोधी बयान पर महिला मोर्चा ने ज्ञापन सौंपा,
 कानूनी कार्यवाही की मांग
बैतूल। हिन्दी फिल्मो की अभिनेत्री कंगना राणावत के लिए कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रषासन को सौंपते हुए कांग्रेस विधायक के विरूद्व कडी कानूनी कार्यवाही की मांग की है। मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन में कहा गया है कि पूर्व केबीनेट मंत्री और मुलताई के कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे द्वारा राष्ट्रवादी अभिनेत्री कंगना राणावत के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग घोर निंदनीय और महिला सम्मान को ठेस पहंुंचाने वाला है। ज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस की संस्कृति और इतिहास महिलाओ के अपमान से भरा पडा है। उसी परिपाटी पर चलते हुए कांग्रेस विधायक ने प्रदेष और जिले की मेहमान एक महिला अभिनेत्री का अपमान किया है। ज्ञापन में महिला मोर्चा ने कहा है कि कांग्रेस विधायक का यह कृत्य महिला विरोधी ही नही वरन एक आपराधिक कृत्य है। महिला मोर्चा ने मांग की है कि महिलाओ को अपमानित करने वाले कांग्रेस विधायक के खिलाफ कडी कानूनी कार्यवाही करते हुए आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए। ज्ञापन सौंपने वालो में पूर्व नपाध्यक्ष पार्वती बारस्कर, पूर्व नपाउपाध्यक्ष रजनी वर्मा, पूर्व महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रष्मि साहू, हेमलता कुंभारे, ममता मालवी, पदमा साहू, साक्षी सतीजा, हेमलता मालवी, सुनीला राठौर, उमा पंवार, शषि राजपुत, सुनीता देषमुख, कविता रघुवंषी, कृष्णा अमरूते, सुनीता उइके, पूनम पाल, विमला राठौर, ममता उबनारे, लक्ष्मी विष्वकर्मा, सुषमा वाघमारे, लता पाटिल, सती यादव, लक्ष्मी यादव, काजल चैरसे, सुग्रा गोरसकर, चंदा यादव सहित मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित थी। 
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें