Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 15 फ़रवरी 2021

*मुलताई/मार्निंग वॉक के लिए गए युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

ग्राम  घाटपिपरिया में रविवार सुबह हुई दुर्घटना

 


मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम घाटपिपरिया  में सुबह हाईवे पर मार्निंग वाक पर  जाना एक युवक के लिए मौत का सबब बन गया मार्ग से जा रहे अज्ञात वाहन ने युवक को अपनी चपेट मे लिया और युवक मौत के मुंह में समा गया। यह दुर्घटना  रविवार सुबह छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे पर स्थित ग्राम घाटपिपरिया  के आवासीय क्षेत्र से कुछ दूरी  पर घटित हुई। युवक का शव मार्ग के किनारे झाड़ियों में मिला।

ग्राम घाटपिपरिया निवासी महेश पिता छोटेलाल साहू ने पुलिस को बताया उसका पुत्र देवेश साहू 24 साल प्रतिदिन सुबह घूमने जाता था। रविवार सुबह 5.45 बजे के दरमियान देवेश छिंदवाड़ा रोड पर घूमने गया था। देवेश देर तक घर वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की।  खोजबीन के दौरान एक ग्रामीण ने बताया छिंदवाड़ा रोड पर किसान गनीराम के खेत के पास सड़क किनारे झाड़ियों में देवेश घायल अवस्था  पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंच कर देखा तो देवेश के सिर एवं हाथ पैर पर चोट थी और उसकी मौत हो चुकी थी। संभवतः किसी अज्ञात वाहन ने देवेश को टक्कर मार दी। महेश साहू की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें