Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 2 मार्च 2021

*पूर्व कैबिनेट मंत्री के माध्यम से विधानसभा पहुंचा तस्करी का मामला, जनआंदोलन मंच ने भी सौपा ज्ञापन*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई
  • पूर्व कैबिनेट मंत्री के माध्यम से विधानसभा पहुंचा अफीम तस्करी का मामला, 
  • जान आंदोलन मंच ने सौपा ज्ञापन
  • पुलिस ने कल भी की थी जांच

पवित्र नगरी में मिष्ठान की दुकान संचालित कर उसके आड़ में अफीम की तस्करी करने के गोरखधंधे में शामिल व्यक्ति की मिठाई दुकान सील करने और अफीम तस्कर द्वारा अर्जित की गई संपत्ति की जांच करने का मुद्दा अब विधानसभा तक पहुंच गया है। 
विधायक  सुखदेव पांसे ने इस मुद्दे से जुड़ा प्रश्न मंगलवार को विधानसभा में उठाने के संबंध में प्रमुख सचिव विधानसभा को प्रक्रिया के तहत लिखित सूचना दी है। और विधानसभा अध्यक्ष से इस मुद्दे को उठाने की सहमति देने का अनुरोध किया है। विधायक श्रीपांसे ने बताया मुलताई को शासन द्वारा पवित्र नगरी का दर्जा शासन द्वारा प्रदान किया गया है। लेकिन पवित्र नगरी के लिए बनाए गए नियमों का  पालन नहीं हो रहा है। पवित्र नगरी के लिए निर्धारित नियमों के अनुसार निर्धारित सीमा में शराब दुकान,मांस दुकान संचालित करने पर प्रतिबंध है। वही हर तरह के मादक पदार्थों की बिक्री पर भी प्रतिबंध रहता है। 
 श्रीपांसे ने बताया इस मामले को विधानसभा में उठाकर अफीम तस्कर की संपति की जांच दुकान गोदाम सील करने के साथ पवित्र नगरी में चल रही अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग करेंगे।

प्रदेश में ड्रग माफियाओं के खिलाफ सीएम शिवराज सिंह चौहान हर मंच से कह रहे हैं कि माफियाओं को जमीन में गाड़ देंगे। इधर मुलताई में आम लोग प्रदर्शन कर कलेक्टर, एसपी से सवाल कर रहे हैं, यहां के ड्रग माफिया को माफी क्यों।
दो दिन पहले मुलताई के मिष्ठान संचालक मग सिंह राजपुरोहित को डेयरी मिल्क चॉकलेट के पैकेट में अफीम ले जाते पुलिस ने पकड़ा था। सोमवार को जन आंदोलन मंच व नगरवासियों ने एसडीओपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी की दुकान सील कर संपत्ति जमीदोज करने की मांग की।

जन आंदोलन मंच ने ज्ञापन सौंप संपत्ति की जांच की मांग की
जन आंदोलन मंच के अनिल सोनी, रजनीश गिरे, हॉजी शमीम खान, श्रावण वाघमारे, महेश शर्मा, पाशा खान, राजेश तायवाड़े, यादोराव निंबालकर, रामदास देशमुख, गुलाब राउत, विजय बारंगे सहित आम लोग नगर पालिका कार्यालय के पास से नारेबाजी करते हुए एसडीओपी कार्यालय पहुंचे। जहां मंच के सदस्यों ने अफीम तस्कर के आरोपी की  मिष्ठान भंडार, गोदाम को सील करने और अचल संपत्ति की जांच करने की मांग की। अनिल सोनी सहित अन्य सदस्यों ने कहा सीएम शिवराज सिंह द्वारा माफियाओं की अचल संपत्ति को जमींदोज किया जा रहा है। यहां भी कार्रवाई की जाए।

अधिकारियों काे अवगत कराया है
पुलिस ने अफीम के तस्करी करने वाले मग सिंह को पकड़ा है। जन आंदोलन मंच के सदस्यों ने मग सिंह की अचल संपत्ति की जांच, दुकान और गोदाम सील करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया है। मंच की मांग से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।
नम्रता सोधिया, एसडीओपी, मुलताई

पुलिस ने किया गोदाम सील
मुलताई TI श्री सोलंकी से प्राप्त जानकारी अनुसार गोदाम को सील किया गया है। 

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें