Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 2 मार्च 2021

*बैतूल जिले को साडे बत्तीस करोड रू. की छह सडको की सौगात*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । भोपाल
  • सांसद विधायक, पूर्व सांसद के प्रयासो से बैतूल जिले को साडे बत्तीस करोड रू. की छह सडको की सौगात
  • वित्त मंत्री ने विधानसभा में की घोषणा , भाजपा अध्यक्ष ने जताया आभार


बैतूल। बैतूल के सांसद दुर्गादास उइके, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल और आमला क्षेत्र के विधायक डा.योगेष पंडाग्रे के प्रयासो से जिले को छह सडको के लिए साडे बत्तीस करोड रू. से अधिक की राषी मिली है। इस सबंध में मंगलवार को विधानसभा में बजट भाषण देते हुए वित्तमंत्री जगदीष देवडा ने घोषणा की। वित्तमंत्री जगदीष देवडा की घोषणा का भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान, वित्तमंत्री जगदीष देवडा, लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव, सांसद दुर्गादास उइके, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, आमला विधायक डा.योगेष पंडाग्रे, ने आभार व्यक्त किया है। श्री शुक्ला ने बताया कि वित्तमंत्री जगदीष देवडा ने विधानसभा में वर्ष 2021-2022 का बजट प्रस्तुत करते हुए घोषणा की कि बैतूल जिले में 20 किमी बैतूल बायपास हेतू 17 करोड रू. हरदौली से काठी मार्ग 3.60 किमी लागत 3 करोड10 लाख, मोरखा से कोहपानी होते हुए ब्रम्हनी मार्ग 2.50 किमी 2 करोड 10 लाख रू., परासिया मार्ग से लादी होते हुए रतेडा तक सडक निर्माण 3.20 किमी 4 करोड रू. लालढाना गुबरैल से दुनई मार्ग 3 किमी 3 करोड 20 लाख रू. और कैली से कायदा 4 किमी हेतू 3 करोड 20 लाख रू. का प्रावधान किया गया है। श्री शुक्ला ने कहा उक्त मार्गो का प्लान पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय में किया गया था। परंतू वर्ष 2018 में प्रदेष में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद इन कार्यो को रोक दिया गया। जब प्रदेष में जनता के आर्षीवाद से पुनः षिवराज सिंह चैहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनी तो प्रदेष में विकास की गति तेज हो गई और आज मंगलवार को बैतूल जिले के नागरिको को 32 करोड 60 लाख रू. से बनने वाली सडको की सौगात मिली है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें