Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 5 मार्च 2021

*मुलताई-बैतूल/अफीम तस्करी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गायत्री परिवार ने सौंपा ज्ञापन*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई
पिछले दिनों बैतूल पुलिस द्वारा दो करोड़ रूपए की अफीम तस्करी के मामले में मुख्य आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है। इसके पहले मिठाई दुकान संचालक मग सिंह राजपुरोहित और उसके वाहन चालक के कब्जे से लगभग 5 किलो 600 ग्राम अफीम जब्त करने की कार्रवाई की गई थी । पुलिस अधीक्षक सिमला प्रसाद ने बताया कि आमला, साईखेड़ा मार्ग पर जोधपुर आशीर्वाद ढाबे के संचालक मुकेश चौधरी निवासी राजस्थान को गिरफ्तार किया गया है, जिसने पूछताछ में बताया कि मगसिंह राजपुरोहित उसके ढाबे पर आकर मादक पदार्थ अफीम लेकर जाता था, जिसकी पुष्टि पुलिस द्वारा निकाली गई सीडीआर से भी होती है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मुकेश अक्सर जोधपुर एवं जैसलमेर आता जाता रहता था, वहीं से मादक पदार्थ लाकर बैतूल जिले में बेचा करता था।

संगठन सौप रहे ज्ञापन
पवित्र नगरी में नशे का कारोबार कर नगर के स्वस्थ माहौल को नशे की चपेट में लेने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग गायत्री परिवार ने की है । गुरुवार को गायत्री परिवार के टीके चौधरी, रामदास गड़ेकर, गिरवर प्रजापति, रामदास देशमुख, यादवराव निंबालकर, घनश्याम साहू, अमृत वारंगे, रामसिंग अड़भूते, माणिक देशमुख, बीरबल साहू, निर्मला चौधरी, गौरी सूर्यवंशी, मीरा देशमुख, धनवंतरीरविकर, पुष्पा सोनी सहित अन्य सदस्यों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम हरसिमरन प्रीत कौर को सौंपा। ज्ञापन में बताया गायत्री परिवार पवित्र नगरी सहित पूरे क्षेत्र को व्यसन मुक्त करने के लिए सतत रूप से अभियान चला रहा है। हाल ही में  मिष्ठान भंडार के संचालक मगनसिंह राजपुरोहित द्वारा मिठाई कारोबार के आड़ में अफीम तस्करी का कारोबार कर सामाजिक अपराध बढ़ाने का घिनौना किया गया कृत्य है। जिससे गायत्री परिवार कीभावना आहत हुई है। ज्ञापन में पवित्र नगरी में चल रहे नशे के अवैध कारोबार पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने, अफीम तस्कर मगसिंह राजपुरोहित द्वारा मादक पदार्थ का कारोबार कर अर्जित की गई संपत्ति राजसात करने और नशे का अवैध कारोबार करने वाले आरोपियों को देशद्रोही मानते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग गायत्री परिवार के सदस्यों ने मुख्यमंत्री से की है ।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें