Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 4 मई 2021

कृषि अभियांत्रिकी दफ्तर में लिपिक ने की आत्महत्या,बैतूल की घटना, सुसाइड नोट भी मिला

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल


बैतूल के सहायक कृषि अभियांत्रिकी कार्यालय में पदस्थ लिपिक ने अपने ही कार्यालय के कमरे में फांसी पर लटका मिला। लिपिक के शव के पास एक सुसाइट नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है- "मेरे जाने के बाद किसी को परेशान मत करना।"
घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई श्री संतोष पंद्रे पुलिस स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे थे।कारवाही के बाद पंखे पर फांसी के फंदे में झूल रहे लिपिक का शव उतारा गया। शव को रात में ही अस्पताल के शव कक्ष में भेज दिया गया था। मंगलवार सुबह उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया।प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक का नाम व पद लिपिक सेवाराम पिता गंगाराम उम्र 56 वर्ष है। सोमवार शाम कार्यालय समय खत्म होने के बाद देर शाम तक ऑफिस के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी । घर नहीं लौटने पर परिजन उन्हें ढूंढने रात 8:30 बजे अभियांत्रिकी कार्यालय पहुंचे। कार्यालय का दरवाजा बाहर से बंद था। जिसे खोलने के बाद परिजन व स्टाफ के लोग अंदर पहुंचे। लिपिक का शव फांसी पर पर लटका मिला। जिसे देख सभी चौंक गए । प्रथम दृष्ट मामला आत्महत्या का है। जांच में परिजन व स्टाफ के लोगों से बयान लिए जाएंगे जिसके बाद स्तिथि स्पष्ट होगी। ऑफिस के सहायक कृषि यंत्री प्रमोद मीणा के अनुसार कोविड के चलते दो शिफ्ट में दो-दो ही कर्मचारी ऑफिस आ रहे हैं। स्टाफ से प्राप्त जानकारी अनुसार  लिपिक सेवाराम ने एक कर्मचारी तुषार को अपनी बाइक से शाम को छोड़ने भी गए थे। उसके बाद वापस ऑफिस आ गये थे।
--------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें